रायपुर। लखनऊ के निजी अस्पताल में भर्ती कृषि मंत्री रविंद्र चौबे की हालत में सुधार आया है। उनको पीजीआई अस्पताल में शिफ्ट किया गया है। इस दौरान जब उनको एंबुलेंस में डाला जा रहा था, उनके साथ गए विधायक ने उनको प्रणाम किया तो उन्होंने हाथ उठाकर उसे आशीष दिया। इससे साबित होता है कि कृषि मंत्री रविंद्र चौबे होश में हैं। कुछ देर पहले उन्होंने अपने बेटे अविनाश चौबे से बातचीत भी की थी। ये जानकारी कृषि मंत्री के पारिवारिक सूत्रों ने दी। उन्होंने बताया कि उन्होंने फोन पर अविनाश से बात की। कुछ देर पहले ही मोहम्मद अकबर ने बताया था कि उनकी हालत में लगातार सुधार हो रहा है। तो वहीं खबर है कि अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी डॉक्टर्स से बातचीत की।

कांग्रेस नेता रखें अपने स्वास्थ्य का ध्यान: राहुल गांधी

इस मौके पर राहुल गांधी ने कांग्रेस के नेताओं से स्वास्थ्य पर विशेष ध्यान देने का भी आग्रह किया है। इससे पहले ही एआईसीसी ने चार्टर्ड प्लेन की व्यवस्था कर कृषि मंत्री के परिजनों को लखनऊ बुला लिया। इससे पहले कृषि मंत्री को मेदांता ले जाने की बात चल रही थी। इसके लिए एक एम्बुलेंस अस्पताल के गेट पर बिल्कुल तैयार हालत में खड़ी रखी गई थी। तो वहीं एयर एंबुलेंस को भी तैयार रखा गया था। इस मामले में अच्छा यही रहा कि इन सारी चीजों की जरूरत नहीं पड़ी। इस वक्त भी कृषि मंत्री डॉक्टर्स के देखरेख में चल रहे हैं। उनके स्वास्थ्य की लगातार निगरानी की जा रही है।  
    Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें  Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें  और Youtube  पर हमें subscribe करें।