रायपुर। इन दिनों छत्तीसगढ़ के मुखिया भूपेश बघेल मध्यप्रदेश के चुनावी दौरे पर हैं। छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव पूरे हो चुके हैं। ऐसे में मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव 2019 को देखते हुए नेताओं का सारा ध्यान अब पड़ोसी राज्य पर है जहां दिग्गज नेता चुनावी मैदान में हैं। गुरूवार को जबलपुर में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि अपनी पराजय को देखते हुए मोदी अब प्रायोजित इंटरव्यू का सहारा ले रहे हैं। उन्होंने चुनाव आयोग से इस इंटरव्यू को संज्ञान में लेने की भी बात कही।  

लोगों के हाथों में झाड़ू पकड़ा खुद करते हैं विदेश यात्रा :

भूपेश बघेल जबलपुर में कांग्रेस प्रत्याशी विवेक तन्खा के समर्थन में चुनावी सभा में पहुंचे थे। जहां छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री श्री बघेल ने सभा में पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने मोदी सरकार के पांच साल के कार्यकाल पर सवाल उठाते हुए कहा कि पांच साल असफल रहने के बाद अगले पांच साल क्या करेंगे, इसका उनके पास कोई हिसाब नहीं है। उन्होंने केंद्र सरकार पर चुनावी वादे पूरा नहीं करने का आरोप लगाया। मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि वे लोगों के हाथों में झाड़ू पकड़ाकर खुद विदेश यात्रा पर करते हैं।  

न्याय योजना से होगा गरीबी पर वार :

भूपेश बघेल ने कांग्रेस की “न्याय योजना” की तरीफ में कहा कि 72 हजार के जरिए निश्चित ही गरीबी पर वार होगा। भूपेश बघेल ने दावा किया कि केंद्र में किसी हालत में एनडीए की सरकार नहीं बनने वाली। भूपेश ने मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज को गब्बरसिंह के अंदाज में भाषण देने वाला बताया, और कहा- हार देख कर बौखला गए हैं।   Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें  Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें  और Youtube  पर हमें subscribe करें।