नई दिल्ली। इन दिनों एक्ट्रेस निया शर्मा के इंस्टाग्राम से वॉयरल हुआ एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। इसमें निया शर्मा इंदौर के मशहूर फायर पान का आनंद लेती दिखाई दे रही हैं। दरअसल फायर पान खाने के पहले और बाद के उनके एक्सप्रेशंस देखने लायक हैं।
क्या है इस वीडियो में खास:
निया शर्मा इस वीडियो में पहले तो फायर पान देखकर डर जाती हैं, साथ ही उसे खाने से भी पीछे हटती हैं। लेकिन इसे खाने के बाद वह चौंक जाती हैं, जिससे वीडियो में उनका एक्सप्रेशंस भी अजीब सा बन जाता है। वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है, जैसे पान खाने के बाद निया शर्मा की हालत खराब हो गई। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए निया शर्मा ने लिखा ‘पान के साथ ट्विस्ट, यह फायर पान है। ‘
कौन हैं निया शर्मा:
बता दें कि निया शर्मा एक बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ ही एक दमदार मॉडल भी हैं। निया शर्मा अपने फैशन सेंस और ग्लैमरस लुक्स के लिए काफी जानी जाती हैं। वीडियो के अलावा निया शर्मा की कुछ फोटो ने भी सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींचा था। इन फोटो में निया शर्मा का लुक देखने लायक था।
निया शर्मा ने टीवी की दुनिया में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत स्टार प्लस पर आने वाले शो ‘काली-एक अग्निपरीक्षा’ से की थी। इसके बाद वह मानवी बनकर स्टार प्लस के जबरदस्त सीरियल एक हजारों में मेरी बहना में नजर आई थीं। इस सीरियल में निया शर्मा की एक्टिंग को काफी सराहा गया था। इसके बाद निया शर्मा ने जीटीवी पर आने वाले शो जमाई राजा में अपनी मुख्य भूमिका अदा की थी और तो और उन्होंने आरोही कश्यप के रूप में इश्क में मरजावां सीरियल में भी काम किया था।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें और Twitter पर Follow करें
एक ही क्लिक में पढ़ें  The Rural Press की सारी खबरें