रायपुर। लोकसभा चुनावों के तीसरे चरण का मतदान हो रहा है। ऐसे में प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपने पैतृक गांव कुरुदडीह जाकर सपरिवार वोट दिया। इससे पहले उन्होंने बुजुर्ग के पैर छुकर आशीर्वाद लिया। इस दौरान बुजुर्ग ने कानों में कुछ समस्याएं बतायी, जिसके बाद वो वोटिंग के लिए परिवार के साथ आगे बढ़ गये। कुरुदडीह के प्राथमिक शाला मतदान केंद्र में मुख्यमंत्री ने परिवार के साथ अपने मताधिकार का प्रयोग किया। दुर्ग से कांग्रेस की प्रत्याशी प्रतिमा चंद्राकर है।

सभी सीटें जीतने का दावा:

सीएम भूपेश बघेल ने मतदान केंद्र से बाहर निकलने के बाद दावा किया कि इस बार प्रदेश में कांग्रेस सभी 11 की 11 सीटें जीतेगी। उन्होंने आगे कहा कि भाजपा अपने कामों की वजह से वोट नहीं मांग रही, बल्कि सेना और अन्य बातों को सामने रखकर वोट मांग रही है, जनता इस बार भाजपा का सफाया कर देगी। पूरे देश में कांग्रेस के पक्ष में माहौल है, इससे बड़ी दुर्भाग्य की बात क्या होगी, कि भाजपा मोदी के नाम पर और मोदी जवानों के नाम पर वोट मांग रहे हैं। इसका मतलब ये है कि उनके पास कामों को गिनाने का कोई वजह नहीं है।

वोटिंग के बाद सीएम ने ली सेल्फी:

वोटिंग के बाद अमिट स्याही के साथ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सेल्फी भी ली। मुख्यमंत्री अपनी पत्नी मुक्तेश्वरी बघेल और अपनी बेटी और नाती के साथ वोट डालने पहुंचे थे। बिना किसी दिखावे के बिल्कुल साधारण तरीके से जाकर पूरे परिवार ने वोट दिया।   Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें  Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें  और Youtube  पर हमें subscribe करें।