Home Top Stories GOOD NEWS : मिसाल- 110 वर्षीय बुजुर्ग महिला ने दी कोरोना को...

GOOD NEWS : मिसाल- 110 वर्षीय बुजुर्ग महिला ने दी कोरोना को मात

105
0
GOOD NEWS : मिसाल- 110 वर्षीय बुजुर्ग महिला ने दी कोरोना को मात
GOOD NEWS : मिसाल- 110 वर्षीय बुजुर्ग महिला ने दी कोरोना को मात

टीआरपी डेस्क। देश में कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है। प्रतिदिन हजारों की संख्या में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पहचान हो रही है, लेकिन इसी बीच कर्नाटक से एक राहत भरी खबर सामने आ रही हैं। कनार्टक के चित्रदुर्ग जिले की 110 वर्षीय बुजुर्ग महिला ने साहस और जीने की दृढ़ इच्छाशक्ति की अनूठी मिसाल पेश करते हुए कोरोना वायरस को मात दे दी है।

स्वास्थ्य अधिकारियों के मुताबिक कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद बुजुर्ग महिला और उनके परिवार के कुछ सदस्यों को 27 जुलाई को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। शनिवार रात बुजुर्ग महिला की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। ठीक होने के बाद डॉक्टरों और स्वास्थ्यकर्मियों की टीम ने बुजुर्ग महिला को बधाई दी।

अस्पताल से छुट्टी के समय जब बुजुर्ग महिला से पूछा गया कि कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद उन्हें डर लगा था क्या?, तो उन्होंने कहा, “ मुझे किसी से डर नहीं लगता।” उन्होंने अस्पताल में मिले इलाज और भोजन को लेकर संतोष व्यक्त किया।

जिले के सर्जन बसवराजू ने कहा कि यह सरकारी अस्पताल के लिए बड़े ही गर्व और संतोष की बात है कि इतनी अधिक उम्र की मरीज भी कोरोना वायरस से ठीक हुई है। उन्होंने कहा, “ जहां तक मुझे लगता है, 110 वर्षीय महिला का कोरोना वायरस के संक्रमण से ठीक होना अपने आप में एक रिकॉर्ड है। बुजुर्ग महिला एक पुलिसकर्मी की मां हैं और पुलिस क्वार्टर में रहती हैं।”