नई दिल्ली। 2015 में भोपाल की रहने वालीं टीना डाबी (IAS Tina Dabi) ने यूपीएससी टॉप किया था। टीना डाबी ने 2015 बैच में सेकंड टॉपर रहे अतहर आमिर (IAS Athar Aamir) से वर्ष 2018 में शादी की थी। इस दौरान टीना डाबी ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। एकबार फिर से वह चर्चा में हैं। टीना डाबी और अतहर आमिर ने जयपुर के फैमिली कोर्ट (Tina Dabi and Athar Aamir Talaq) में तलाक के लिए अर्जी दायर की है। दरअसल, दोनों ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला किया है।

तीन साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद कश्मीर की खूबसूरत वादियों के बीच दोनों ने शादी कर ली थी। टीना और अतहर ने कश्मीर के सबसे अधिक लोकप्रिय टूरिस्ट डेस्टिनेशन पहलगाम को शादी का वेन्यू चुना था। बताया यह भी जाता है कि ट्रेनिंग के दौरान अतहर और टीना एक-दूसरे के करीब आए थे।

भीलवाड़ा में मिली थी पहली पोस्टिंग

कश्मीर के रहने वाले अतहर आमिर खान (Kashmir Resident Athar Aamir) सिविल सेवा परीक्षा 2015 में ही दूसरा स्थान पर रहे थे। आईएएस की ट्रेनिंग पूरी करने के बाद टीना डाबी को अक्टूबर 2018 में भीलवाड़ा के एसडीएम पद पर पहली पोस्टिंग मिली थी। टीना डाबी ने शादी के बाद खान सरनेम भी लगाया था। कुछ दिनों पहले उन्होंने अपने नाम से खान सरनेम हटा लिया था। यही नहीं, टीना ने कश्मीरी बहू का टाइटल भी इंस्टाग्राम से हटा दिया था।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें और Youtube  पर हमें subscribe करें। एक ही क्लिक में पढ़ें  The Rural Press की सारी खबरें।