रायपुर। पूरे देश में चल रहा तीसरे चरण में शाम 5 बजे तक 64.68 प्रतिशत मतदान हुआ। वहीं मतदान का अंतिम आंकड़ा अभी नहीं आया है। जो लोग मतदान केन्द्रों में अंदर मौजूद थे उनके वोट डालने के बाद ही सही आंकड़े आएंगे। माना जा रहा है कि इस बार मतदान का प्रतिशत बढ़ सकता है।

सुबह से ही लगी थी लंबी कतार:

सुबह 7 बजे जब मतदान शुरू हुआ तो बड़ी संख्या में लोग मतदान करने मतदान केन्द्रों में पहुंचने लगे। भीषण धूप और गर्मी का असर मतदान में देखने को मिला। जैसे-जैसे धूप बढ़ती गई मतदान केन्द्रों में लोगों की भीड़ कम नजर आने लगी और धूप कम होते ही एक बार फिर मतदान केन्द्रों में लोगों की भीड़ जुटने लगी थी। जैसे ही घड़ी की सूई 5 पर गई वैसे ही मतदान केन्द्रों के गेट बंद कर दिए गए। मतदान केन्द्रों के अंदर जो लोग पांच बजे से पहले पहुंच गए थे उन्हें वोट डालने दिया जा रहा है।  

5 बजे तक के आंकड़े प्रतिशत में-

रायपुर- 61.60
बिलासपुर- 59.71
दुर्ग- 64.08
सरगुजा- 70.91
रायगढ़- 69.68
जांजगीर- 60.81
कोरबा- 68.05
यहां हम ये भी स्पष्ट कर दें कि ये आंकड़े अंतिम नहीं हैं। देर शाम तक मतदान के सही आंकड़े आने की उम्मीद जताई जा रही है। जो राज्य के मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी पत्रकारवार्ता में देंगे। वही सत्य और सर्वमान्य आंकड़ा होगा।   Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें  Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें  और Youtube  पर हमें subscribe करें।