6 दिन बाद घर लौटा विराट, लौटी परिवार की खुशियां

बिलासपुर। शुक्रवार की सुबह साढ़े पांच बजे 6 साल के नन्हें विराट के घर खुशियां दस्तक दी जब वह पुलिस के साथ सही-सलामत घर लौट आया। सरार्फ परिवार में नन्हें विराट ने जैसे ही मां को पुकारा पूरा परिवार खुशी से झूम उठा।  

फुटहा कॉलेज के पास मिला विराट :

गुजरे पांच दिनों से अनजान चेहरों के बीच परेशान 6 साल का विराट आखिरकार अपने अपनों के बीच पहुंच गया। विराट को पुलिस के विशेष दल ने तड़के करीब पाँच बजे फुटहा कॉलेज के पास मिनी बस्ती में एक घर से बरामद किया हैं। पुलिस अधिक्षक अभिषेक मीणा ने जानकारी देते हुए कहा कि छह साल के विराट को अपहरण कर्ताओँ के चंगुल से छुड़ा लिया गया है। सभी आरोपी पकड़ाए गए हैं। शीघ्र ही उन पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।  

शनिवार को हुआ था अपहरण :

लगभग रात 8.20 बजे भाजपा कार्यालय के ठीक सामने की गली में बर्तन व्यवसायी विवेक सराफ के 6 वर्षीय बेटे विराट का घर के करीब से कार सवारों ने अपहरण कर लिया था। परिजन व पुलिस को फिरौती के लिए अपहरण की आशंका थी पर छह दिन बीत गए अपहर्ताओं का फोन नहीं आया था ऐसे में पुलिस प्रशासन पूरी तरह सक्रिय रहा। अथक प्रयास के बाद पुलिस विभाग को सफलता हाथ लगी।  

सीएम श्री बघेल ने की इस मामले की मॉनीटरिंग :

प्रदेश के सीएम भूपेश बघेल ने गुरूवार को डीजीपी को तलब कर विराट अपहरण मामले की पूरी जानकारी ली थी और पुलिस के रवैये को लेकर कड़ी नाराजगी जाहिर की थी। उन्होंने कहा था कि जल्द ही विराट को खोजने में ध्यान केंद्रित करें। मुख्यमंत्री ने पूरी रात इस मामले की मॉनिटरिंग भी की। विराट के सकुशल घर वापसी पर सीएम ने खुशी जाहिर की और आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिये हैं।     Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें  Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें  और Youtube  पर हमें subscribe करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button