रायपुर। एयर स्ट्राइक(air strike) के दरवाजे सत्ता में दोबारा आई भाजपा ने अब देश की नामचीन संस्था इसरो (ISRO) का भी इस्तेमाल करना शुरू कर दिया है। भाजपा(BJP) ने ट्विटर(twitter) पर एक पोस्ट डाली है। जिसमें लिखा गया है कि अंतरिक्ष में भारत को विश्व शक्ति बनाने के लिए भाजपा से जुड़ें(Join the BJP to make India the world power in space)। भाजपा के विशाल सदस्यता अभियान 2019 से जुड़ने के लिए मिस्डकॉल करें। उसके बाद एक नंबर और वेबसाइट का पता दिया गया है। उसके नीचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, जगत प्रकाश नड्डा और अमित शाह की फोटो दी गई है, यानि मोदी है तो मुमकिन है? इस पर कांग्रेस के मीडिया विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने सवाल उठाया कि क्या एक बार फिर भाजपा अपने सदस्यता अभियान के लिए देश की आनबान और शान इसरो का भी इस्तेमाल करेगी? यह कहां तक सही है? इससे पहले भी भाजपा देश की थल सेना के सर्जिकल स्ट्राइक और वायुसेना के एयर स्ट्राइक को बाकायदा भुना चुकी है।

क्या कहते हैं भाजपा के कद्दावर नेता:
भाजपा महिला मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्ष सरोज पाण्डेय ने कहा कि उन्होंने ट्वीट नहीं देखा है। उसको देखने के बाद ही कोई कमेंट करेंगी।
तो वहीं नंद कुमार साय ने कहा कि वे एक बैठक में व्यस्त हैं बाद में बात करेंगे। भाजपा के प्रवक्ता सच्चिदानंद उपासने ने कहा कि उन्होंने भी ट्वीट नहीं देखा, देखने के बाद ही कुछ कह सकेंगे। तो वहीं भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष मोतीलाल साहू ने कहा कि उनकी विचारधारा भाजपा की ही रही है। लिहाजा अगर केंद्रीय नेतृत्व ने कुछ किया है तो नि: संदेह वह ठीक ही होगा। वहीं भाजपा प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने कहा कि भाजपा की सरकार रहते ही तमाम अंतरिक्ष अभियान हुए हैं। लिहाजा पार्टी अगर इसकी जानकारी कर लोगों को भाजपा से जुड़ने की अपील कर रही है तो इसमें कोई गलती नहीं है।
कांग्रेस ने ऐसी चीजों के नाम पर नहीं मांगा वोट: त्रिवेदी
प्रदेश कांग्रेस के मीडिया विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा कि फिर सवाल तो ये भी उठना चाहिए कि क्या इंदिरा गांधी ने पाकिस्तान को हराने के नाम पर वोट मांगा? क्या राजीव गांधी ने देश में कंप्यूटर क्रांति के नाम पर वोट मांगा? इंदिरा गांधी के शासन काल में ही अमेरिका के सहयोग से शालाओं में गेहूं का दरिया और सोयाबीन बांटा जाता था, वह भी मूंगफली के तेल में तलकर दिया जाता था। कभी उसके नाम पर कांग्रेस ने वोट मांगा क्या?हमारी पार्टी ने सेना के शौर्य और वैज्ञानिकों के अच्छे कार्यों का उपयोग वोट की राजनीति के लिए नहीं किया।
Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें और Twitter पर Follow करें
एक ही क्लिक में पढ़ें The Rural Press की सारी खबरें