रायपुर/बलौदाबाजार। ( suicide) छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार में बुधवार को भाजपा नेता ने नींद की गोलियां खाकर आत्महत्या कर ली। इस मामले में परिजन ने थानेदार पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है। वहीं पुलिस का कहना है कि युवक दुष्कर्म पीड़िता पर केस वापस लेने का दबाव बना रहा था। इसके चलते पूछताछ कर रहे थे। मामला पलारी थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, पलारी निवासी व भाजपा नेता राहुल डंडो (36) पुत्र रामलाल डंडो जन औषधि केंद्र का संचालन करता था। राहुल ने कुवदा निवासी अपने दोस्त के घर रात में नींद की 40 से ज्यादा गोलियां खा लीं। बगल में सोए दोस्त की सुबह जब नींद खुली तो राहुल के नाक और मुंह से खून बह रहा था। उसने परिजन और अन्य लोगों को सूचना दी, लेकिन राहुल की मौत हो चुकी थी।

पुलिस बोली- दुष्कर्म पीड़िता पर बना रहा था दबाव

राहुल के छोटे भाई रवि पर एक युवती ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है। उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। 20 दिन पहले ही जमानत मिली। पुलिस का कहना है कि युवती पर केस वापस लेने का राहुल दबाव बना रहा था। युवती ने FIR भी कराई।

Chhattisgarhसेजुड़ीHindi News केअपडेटलगातारहासिलकरनेकेलिएहमेंFacebookपर Like करें, Twitterपर Follow करेंऔरYoutubeपरहमें subscribe करें।