रायपुर/तिल्दा। पुलिस को पिछले कई दिनों से भाजपा शहर अध्यक्ष के बाड़े जुआ खेलने की सूचना मिल रही थी । छत्तीसगढ़ की रायपुर पुलिस ने शुक्रवार देर रात जुए के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है।

पुलिस ने तिल्दा नेवरा क्षेत्र स्थित एक बाड़े में छापा मारकर 18 जुआरियों को गिरफ्तार किया। पकड़े गए आरोपियों से 14 लाख रुपए से ज्यादा की रकम बरामद की गई है।

जानकारी के मुताबिक, पुलिस को कई दिनों से सूचना मिल रही थी कि तिल्दा क्षेत्र में जुए पर बड़ा दांव लगाया जा रहा है। इसके बाद एडिशनल SP ग्रामीण तारकेश्वर पटेल के निर्देशन में प्रशिक्षु DSP पारुल अग्रवाल और प्रशांत खांडे के नेतृत्व में 20 सदस्यीय पुलिस टीम ने एक बाड़े में बने कच्चे मकान में छापा मारा। बताया जा रहा है कि शहर और प्रदेश के नामी जुआरी वहां पहुंचते थे।

इन आरोपियों को जुआ खेलते रंगे हाथ पकड़ा

पुलिस ने 18 जुआरियों राकेश चौबे, रवि सेन, अमित अग्रवाल, संजय महेश्वरी, तेजवन सिंह दत्ता, ध्रुव गुप्ता, संदीप शर्मा, जाहिद बेग, शशिकांत गुप्ता, सनत कुमार, जितेंद्र पाल, सनत सेन, मनोहर गिलानी, पुरुषोत्तम अग्रवाल, राघवेंद्र झा, राजू शर्मा, रविंद्र सलूजा और महेश अग्रवाल को गिरफ्तार कर 14.5 लाख रुपए बरामद किए हैं। आरोपियों के खिलाफ जुआ एक्ट में कार्रवाई की जा रही है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और व्हाट्सप्प पर…