बिजनेस डेस्क। Vivo कंपनी ने आज Y सीरीज के नए मोबाइल फोन के लॉन्च किया है जिसका नाम Vivo Y20G है। यह स्मार्टफोन MediaTek Helio G80 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर से पावर्ड है और Android 11 पर बेस्ड ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है।

आपको बता दें Vivo ने इससे पहले Vivo Y12s, Vivo Y51A और Vivo V20A के बाद लॉन्च किया गया है।

इस स्मार्टफोन को 6GB रैम और 128GB स्टोरेज के सिंगल वेरिएंट में लॉन्च किया है. इसके साथ कंपनी ने इस स्मार्टफोन की कीमत 14,990 रुपये रखी है। Vivo Y20G को वीवो ऑनलाइन स्टोर के साथ एमेजॉन, फ्लिपकार्ट, पेटीएम, टाटाक्लिक आदि जैसे ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म और ऑफलाइन स्टोर्स से खरीदा जा सकता है।

इस तरह से Vivo Y20G खरीदने पर मिलेगा कैशबैक

इसके साथ कंपनी एक इन्ट्रोडक्टरी ऑफर भी दे रही है जिसमें अगर आप HDFC बैंक के कार्ड से खरीदारी करते हैं तो आपको 1,000 रुपये का कैशबैक मिलेगा। इसके अलावा आप इस स्मार्टफोन को बजाज फिनसर्व के कार्ड के जरिए जीरो डाउन पेमेंट पर नो-कॉस्ट ईएमआई पर खरीद सकते हैं।

Vivo Y20G की ख़ासियत

  • इस नए वीवो फोन की खासियत इसमें मौजूद इसका ट्रिपल कैमरा सेटअप है। इसके अलावा फोन में आपको मीडियाटेक हेलिओ G80 प्रोसेसर मिल रहा है। स्मार्टफोन में आपको एक वाटर-ड्राप नौच स्टाइल डिस्प्ले मिल रही है, इसके अलावा फोन में आपको एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिल रहा है।
  • इस स्मार्टफोन में 6.51 इंच का HD+ IPS डिस्प्ले दिया गया है जिसका रेजोल्यूशन 1600×720 पिक्सल है। यह स्मार्टफोन MediaTek Helio G80 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर से पावर्ड है और Android 11 पर बेस्ड FunTouchOS 11 पर चलता है।
  • इसके अलवा इस स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है जो कि 18W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है।
  • कैमरे की बात करें तो Vivo Y20G में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है. इसके अलावा रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें प्राइमरी सेंसर 13 मेगापिक्सल के और दो 2 मेगापिक्सल के सेंसर दिए गए हैं।
  • यह स्मार्टफोन ऑब्सिडियन ब्लैक और प्यूरिस्ट ब्लू कलर में उपलब्ध है
  • कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G LTE, Wi-Fi, ब्लूटूथ v4.2, GPS/ A-GPS, FM रेडियो और एक माइक्रो-USB पोर्ट का सपोर्ट भी मौजूद है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर…

Trusted by https://ethereumcode.net