अब क्रिकेटर मनोज तिवारी आए ममता के साथ
Image Source : Google

टीआरपी डेस्क। क्रिकेटर मनोज तिवारी आज बुधवार को तृणमूल कांग्रेस में शामिल होने वाले हैं। आज हुगली में रैली के दौरान बंगाल की सीएम ममता बनर्जी की उपस्थिति में मनोज टीएमसी में शामिल होंगे। इस रैली के जरिए मनोज तिवारी तृणमूल कांग्रेस में अपनी सियासी पारी का आगाज करेंगे।

ममता बनर्जी के नेतृत्व में ही विकास संभव -मनोज तिवारी

मनोज तिवारी ने टीएमसी में शामिल होने की पुष्टि करते हुए कहा कि वह आज टीएमसी में शामिल हो रहे हैं। ममता बनर्जी अग्निकन्या हैं। उन्हें देखकर टीएमसी में शामिल हो रहे हैं। उनकी उम्र लगभग 35 वर्ष हो चुकी है और ऐसा लगता है कि वह ज्यादा नहीं खेल पाएंगे, लेकिन वह देश और राज्य की सेवा करना चाहते हैं। इस कारण वह टीएमसी में शामिल हो रहे हैं। ममता बनर्जी के नेतृत्व में ही राज्य का विकास संभव है।

मनोज ने कहा कि उन्हें दीदी से ही राजनीति में आने की प्रेरणा मिली है। एक चैनल को दिए इंटरव्यू में मनोज तिवारी ने कहा, ‘मैं नाम का नहीं काम का नेता बनना चाहता हूं। ममता बनर्जी ने मुझ पर भरोसा जताया है। मैं दीदी को अकेला नहीं छोड़ सकता।’

उन्होंने आगे कहा कि ‘मैं काफी होमवर्क के बाद राजनीति में आ रहा हूं। क्रिकेट खेलकर बहुत कुछ हासिल किया और अब लोगों के लिए काम करने का वक़्त है।’ उन्होंने कहा, ‘मैंने खुद गरीबी देखी है, इसलिए मुझे पता है कि उन लोगों का दुख क्या है। उनके लिए काम करना चाहता हूं।’

साल 2008 में हुए भारतीय क्रिकेट टीम में शामिल

आपको बता दें कि मनोज तिवारी का जन्म हावड़ा में हुआ। उन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम में साल 2008 में डेब्यू किया था। साथ ही टीम इंडिया के लिए आखिरी वनडे मैच जुलाई 2015 में खेला था। मनोज तिवारी ने 12 वनडे और तीन T-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं। वनडे मैचों में उन्होंने कुल 287 रन और टी 20 में 15 रन बनाए हैं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर…