नुसरत जहां का पीएम मोदी पर हमला, ट्वीट कर पूछा-आप अपनी चुप्पी कब तोड़ेंगे?
image source : ggogle

टीआरपी डेस्क। पेट्रोल-डीजल और रसोई गैस सिलेंडर की बढ़ती कीमत को लेकर ममता की सरकार लगातार केंद्र सरकार पर निशाना साध रही है। पहले बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने इलेक्ट्रिक स्कूटी से यात्रा कर मूल्य वृद्धि का विरोध किया। वहीं अब एलपीजी की बढ़ती कीमत को लेकर TMC MP नुसरत जहां ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है।

नुसरत जहां ने ट्वीट कर कह है कि ”पीएम मोदी ने आम आदमी को अंतहीन दु:ख और पीड़ा देने का वादा किया है। रसोई गैस की कीमत केवल चार महीनों में 695 रुपए से बढ़कर 845 रुपए तक जा पहुंची है। आप अपनी चुप्पी इस पर कब तोड़ेंगे ?”

हालांकि इससे पहले भी नुसरत पीएम मोदी को टेलीप्रॉम्पटर मुद्दे पर घेर चुकी है। नुसरत जहां ने बीते दिनों एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा था, ‘पीएम मोदी बंगालियों के कुछ वोट पाने के लिए टेलीप्रॉम्पटर का इस्तेमाल कर रहे हैं। अब यह साबित हो चुका है कि बीजेपी बंगाल की जनता से एकदम कट चुकी है। नुसरत ने आगे लिखा कि पीएम मोदी अब खुद बीजेपी की नौटंकी का पिटारा खोल रहें हैं।’

आपको बता दें, देशभर में 1 मार्च से रसोई गैस की कीमत 25 रुपये बढ़ गई है। इसकी कीमत दिल्ली और मुंबई जैसे शहरों में 819 रुपये प्रति सिलेंडर हो गई है। वहीं कोलकाता में यह 845.50 रुपये और चेन्नई में 835 रुपये हो गई।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर…