भाजपा ने दुर्ग आई जी पर कार्रवाई के लिए DGP को लिखा पत्र, गलत बयान देकर कवर्धा में तनाव फ़ैलाने का आरोप
भाजपा ने दुर्ग आई जी पर कार्रवाई के लिए DGP को लिखा पत्र, गलत बयान देकर कवर्धा में तनाव फ़ैलाने का आरोप

रायपुर। भाजपा के विधायकों ने कवर्धा के दशरंगपुर पुलिस चौकी में रेंज आईजी के खिलाफ कार्रवाई के लिए DGP के नाम का पत्र पुलिस को सौंपा। भाजपा का आरोप है कि दुर्ग रेंज के आई जी विवेकानंद सिन्हा ने शासकीय अधिकारी होने के बावजूद राजनैतिक बयान दिया है और उनके इस बयान से कवर्धा में तनाव फैला।

कवर्धा में प्रवेश का प्रयास हुआ विफल

भाजपा के भाटपारा विधायक शिवरतन शर्मा और कुरुद विधायक अजय चंद्राकर आज कवर्धा में भाजपा के गिरफ्तार कार्यकर्ताओं से मिलने के नाम पर निकले थे मगर उन्हें शहर की सीमा पर पुलिस ने रोक दिया। इस पर विरोध जताते हुए दोनों विधायकों ने यहाँ लगाये गए बेरिकेट के पास ही धरना दे दिया। बाद में इन नेताओं ने DGP के नाम का एक पत्र दशरंगपुर पुलिस चौकी के प्रभारी को सौंपा।


विधायक शिवरतन शर्मा और अजय चंद्राकर और भाजपा के प्रदेश मंत्री विजय शर्मा द्वारा जारी इस पत्र में पुलिस महानिदेशक से विवेकानंद सिन्हा के खिलाफ शिकायत की गई है, और कहा गया है कि उन्होंने अपने अधिकार क्षेत्र से बाहर जाते हुए कवर्धा में हुई घटना को लेकर राजनैतिक बयान दिया है कि भाजपा के लोग बाहर से आकर तनाव फैला रहे हैं।

भाजपा विधायकों ने मांग की है कि आईजी के खिलाफ कवर्धा में तनाव फैलाने का मामला दर्ज किया जाये, साथ ही उन्हें यहाँ से हटाया जाये।
बता दें कि दुर्ग आई जी विवेकानंद सिन्हा ने TRP न्यूज़ को मोबाइल पर कहा था कि उन्होंने इस तरह का कोई बयान ही नहीं दिया है कि भाजपा ने दीगर जिलों से लोगों को बुलवा लिया और हंगामा कराया।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Trusted by https://ethereumcode.net