रायपुर : राजधानी से भारतीय जनता पार्टी के नेता पर गोबर फेकने का मामला सामने आया है। भाजपा के RTI RTI सेल के प्रदेश मीडिया प्रभारी जयराम दुबे ने शहर के सरस्वती नगर थाने में इस बात की शिकायत दर्ज की है। शिकायत में उन्होंने कहा है कि सोमवार दोपहर 1 बजे गुढ़ियारी कोटा रोड की है, जब वे गुढ़ियारी से अपने निवास से कोटा की तरफ जा रहे थे। इसी दौरान बीच रास्ते में मुक्तिधाम के पास 2 अज्ञात व्यक्तियों के द्वारा उनकी गाड़ी पर गोबर से हमला कर दिया। उन्होंने गाड़ी रोकी और इसका विरोध किया तो आरोपियों ने उनके साथ मार पीट करने की धमकी देले हुए कहा कि “ज्यादा होशियार बन रहे हो, आरटीआई में गोबर खरीदी की जानकारी निकाल रहे हो।” किसी तरह वो उस परिस्थिति से बच लिकले।

BJP नेता ने बताया कि आरोपियों को उनके द्वारा दर्ज की जा रहे RTI के आवेदनों पर आपत्ती थी। इसका जिक्र आरोपियों ने धमकी देने के दौरान किया। बहरहाल BJP नेता ने सरस्वती नगर थाने में घटना की शिकायत दर्ज कर आरोपियों के गिरफ्तारी की मांग कर दी है।

प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक विजय शंकर मिश्रा ने इस मामले को गंभीर बताते हुए कंहा की जयराम दुबे गोबर खरीदी की जानकारी मांग रहे है। एक तरफ तो सरकार और उनसे जुड़े विभाग जानकारी नही दे रहे, दूसरी तरफ अज्ञात लोगों द्वारा रास्ता रोककर, गाली गलौच करते हुए, गोबर फेंककर जिस तरह का कृत्य उनके साथ किया गया है, यह घोर निंदनीय है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर