वर्ल्डवाइड में Allu Arjun की फिल्म 'Pushpa' 300 करोड़ के पार, हिंदी वर्जन ने की इतनी कमाई
वर्ल्डवाइड में Allu Arjun की फिल्म 'Pushpa' 300 करोड़ के पार, हिंदी वर्जन ने की इतनी कमाई

टीआरपी डेस्क। एक तरफ जहां रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण स्टारर ’83’ को थिअटर्स में दर्शक नहीं मिल रहे हैं और कमाई धीमी है, वहीं अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा’ की बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ कमाई कर रही है। इस फिल्म ने शुरुआत साउथ में धमाकेदार की थी और एक हफ्ते में ही लगभग 165 करोड़ के आस-पास कमाई कर ली थी। इसने अब हिंदी भाषी दर्शकों को भी रिझाना शुरू कर दिया है।

इस फिल्म ने भारत मे जबरदस्त कमाई की ही है साथ ही साथ अब ये वर्ल्डवाइड पर नए-नए रिकॉर्ड बना रही है। मेकर्स ने हाल ही इस फिल्म की सक्सेस पार्टी रखी थी, जिसमें उन्होंने कहा था कि फिल्म ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ कमा लेगी। और ऐसा हो गया है। अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा’ ने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ कमा लिए हैं।

हिंदी वर्जन ने कमाए इतने करोड़

‘पुष्पा: द राइज’ 200 से 250 करोड़ के बजट में बनकर तैयार हुई। पहले हफ्ते में यह फिल्म 1401 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई थी। लेकिन तीसरे हफ्ते में इस फिल्म के हिंदी वर्जन के लिए स्क्रीन्स बढ़ाकर 1600 कर दिए गए। ‘बॉक्स ऑफिस इंडिया’ की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘पुष्पा: द राइज’ ने रिलीज के तीसरे शुक्रवार को 3.25-3.50 करोड़ की कमाई की। फिल्म के हिंदी वर्जन की अब तक कमाई 75 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है। ये कमाई इसलिए बड़ी है क्योंकि ये कम स्क्रीन पर रिलीज हुई थी और अभी कोरोना की पाबंदी भी चल रही है। फिलहाल ये फिल्म वर्ल्डवाइड भी 300 करोड़ रुपए कमाकर इस साल की सबसे सफल फिल्म बन गई है।

https://twitter.com/MythriOfficial/status/1477520992008224769?s=20

सोशल मीडिया में दी जानकारी

पुष्पा के ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल से ये जानकारी दी गई है कि पुष्पा 2021 की भारत की सबसे बड़ी फिल्म साबित हुई है। इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 300 करोड़ की कमाई कर ली है। इस फिल्म ने पूरे देश में भारतीय बॉक्सऑफिस पर करीब 200 करोड़ की कमाई की है। साउथ में इसके कमाई के आंकड़े लगातार बढ़ रहे हैं। वहीं हिंदी भाषी दर्शकों के बीच पुष्पा का क्रेज तीसरे वीकेंड में भी नहीं कम हुआ। पुष्पा अब धीरे-धीरे रणवीर सिंह की ’83’ को पछाड़ती नजर आ रही है।

https://twitter.com/PushpaMovie/status/1477238072630673409?s=20

इस फिल्म ने रिलीज के पहले दिन हिंदी में 3 करोड़ रुपए का व्यवसाय किया है। इसने 6 दिनों में हिंदी भाषा में करीब 23.23 करोड़ का व्यवसाय कर किया है। अभी उससे भी ज्यादा कलेक्शन कर रही है ये फिल्म। फिल्म की कहानी पुष्पा राज (अल्लू अर्जुन) की है जो अपने शानदार कौशल के साथ लाल चन्दन की लकड़ियों की तस्करी के व्यापार में कदम रखता है। ‘पुष्पा-द राइज़’ की शानदार सफलता का श्रेय अल्लू अर्जुन को दिया जा रहा है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर