फिल्म ‘शमशेरा’ का पोस्टर हुआ लीक, रणबीर कपूर के लुक्स को देख फैंस हुए हैरान

TRP डेस्क : बॉलीवुड के डैशिंग (dashing) एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) को लेकर खूब चर्चा में हैं। जिसका ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ। इस फिल्म को लेकर रणबीर के फैन्स काफी एक्साइटिड हैं, लेकिन इस बीच उनकी अपकमिंग फिल्म ‘शमशेरा’ (Shamshera) का का पोस्टर लीक हुआ है।

फिल्म ‘शमशेरा’ 22 जुलाई, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। शमशेरा’ (Shamshera) के टीजर में फिल्म की लीड कास्ट यानी संजय दत्त, वाणी कपूर और रणबीर कपूर नजर आ रहे हैं। यह फिल्म आजादी से पहले के समय के एक डकैत की कहानी पर आधारित है। जिसमें लीड किरदार रणबीर कपूर निभा रहे हैं।

हाल ही में फिल्म के निर्माता ने रिलीज डेट के साथ-साथ टीजर भी जारी किया था। लगभग एक मिनट के मोनोक्रोमैटिक टीज़र में तीनों अभिनेताओं हथियारों से घिरे एक अंधेर कमरे में हल्की रोशनी में बैठे हुए नजर आयें था। जिसमें संजय दत्त टीजर में कहते हुए नजर आते है…….यह कहानी है उसकी जो कहता था की गुलामी किसी की अच्छी नहीं होती ना गैरों की ना ही अपनों की इसके बाद वाणी कपूर कहती हैं यह कहानी है उसकी जिसे बाप की विरासत में आजादी का सपना मिला इसके बाद रणबीर कपूर कहते हैं लेकिन आजादी तुम्हें कोई देता नहीं आजादी उसे छीनी जाती है कर्म से डकैत, धर्म से आजाद।…….शमशेरा

कुछ हटकर नजर आ रहे हैं रणबीर

रणबीर कपूर के लुक्स की बात करें तो अपनी हर फिल्मो से कुछ हट कर इस फिल्म में नजर आएंगे, फिल्म ‘शमशेरा’ का पोस्टर लीक होते ही उनका लुक देखने को मिल रहा है। इसमें रणबीर कपूर बड़े बाल और बड़ी दाढ़ी में डकैत वाले लुक में दिखाई दे रहें हैं। उनके चेहरे का एक्सप्रेशन भी खूंखार दिखाई दे रहा हैं। रणबीर का लुक ‘शमशेरा’ में देखकर फैंस फिल्म के लिए एक्साइटेड हो गए हैं।

वायरल हो रहा पोस्टर

फिल्म का पोस्टर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। कुछ इस पोस्टर को देखकर रणबीर कपूर की तारीफ कर रहे हैं, वहीं कुछ रणबीर कपूर के लुक की तुलना थॉर : लव एंड थंडर के पोस्टर से कर रहे हैं।

‘शमशेरा’ की स्टारकास्ट

करण मल्होत्रा के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘शमशेरा’ में रणबीर कपूर के अलावा संजय दत्त, वाणी कपूर, आशुतोष राणा, रोनित रॉय, सौरभ शुक्ला, त्रिधा चौधरी और आहाना कुमरा भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। बताया जा रहा है की फिल्म में रणबीर कपूर डकैत शमशेरा का किरदार निभाते नजर आएंगे। फिल्म ‘शमशेरा’ को आदित्य चोपड़ा ने प्रोड्यूस किया है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Back to top button