TRP डेस्क : अभिनेत्री आलिया भट्ट इन दिनों लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल हीं में आलिया ने अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी सोशल मीडिया पर दी थी। ‘ब्रह्मास्त्र’ के अलावा, आलिया एक और फिल्म में दिखाई देंगी, जिसका नाम ‘डार्लिंग्स’ है। जिसका टीजर रिलीज हो चूका है। टीज़र सस्पेंस से भरपूर है साथ ही इसमें कॉमेडी सीन्स भी है। टीज़र में आलिया मेंढक और बिच्चू की कहानी सुना रहीं है। आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी फिल्म का टीज़र शेयर किया है, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, (It’s just a tease Darlings) ‘यह सिर्फ एक टीज है डार्लिंग्स। आ रही है 5 अगस्त 2022।’ आलिया के इस टीज़र पर सेलेब्स से लेकर फैंस तक जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। फैंस भी इस सस्पेंस भरे टीज़र में आलिया की एक्टिंग की तारीफ कर रहे हैं।

सस्पेंस से भरपूर है टीज़र

1 मिनट 39 सेकंड के टीजर की शुरुआत आलिया भट्ट की आवाज से होती है, वह एक थिएटर में बैठी होती है। थिएटर से बाहर निकलते ही उसकी मुलाकात विजय वर्मा (Vijay Verma) से होती है। रौशन मैथ्यू (Roshan Mathew) और विजय वर्मा के बीच कुछ सस्पेंस की स्थिति दिखाई गई है। वहीं आलिया और शेफाली शाह (Shefali Shah) पुलिस स्टेशन में बैठी दिखाई दे रहे हैं। टीज़र में आलिया और शेफाली शाह तगड़ा खेल खेलती नजर आ रहीं हैं।

मूवी में नजर आएंगे ये स्टार

फिल्म के कास्ट की बात करें तो इस फिल्म में आलिया भट्ट, विजय वर्मा, शेफाली शाह, रोशन मैथ्यू भी नजर आने वाले हैं। यह फिल्म शाहरुख खान के रेड चिली प्रोडक्शन हाउस और आलिया के प्रोडक्शन हाउस इंटरनल सनशाइन ने मिलकर बनाई है। नेटफ्लिक्स पर यह फिल्म 5 अगस्त 2022 को रिलीज होगी। अनुमान है कि फिल्म को 30 करोड़ के बजट में तैयार किया गया है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर