महादेव बुक : दुबई से एंजॉय करके लौटे सौरभ-रवि के दोस्त डर के मारे रायपुर नहीं आ रहे
महादेव बुक : दुबई से एंजॉय करके लौटे सौरभ-रवि के दोस्त डर के मारे रायपुर नहीं आ रहे

रायपुर पुलिस से बचने के लिए मुंबई और दिल्ली की होटल में ठहरे दोस्त, महंगी शराब, रूस-कज़ाकिस्तान का हुस्न लिमोज़ीन का मज़ा लुटे अब जेल जाने से डर रहे, ग्रैंड सेलिब्रेशन में तक़रीबन 75 करोड़ रूपये से ज़्यादा खर्च किये

विशेष संवादाता, रायपुर। ऑनलाइन सट्‌टा कारोबार के भंडाफोड़, गिरफ़्तारी के बाद और कई बड़े खुलासे हो रहे हैं। महादेव बुक में भिलाई के ऑनलाइन सट्‌टा किंग सौरभ और रवि के बुलाने पर भागे भागे दुबई जाने वाले खास दोस्त और महादेव एप के पैनल ऑपरेटर छत्तीसगढ़ पुलिस से ख़ौफ़ज़दा हैं। ऑनलाइन गेमिंग एप महादेव बुक का तीन साल पूरा होने पर दुबई की फेयरमोंट होटल और द – थियेटर हॉल में अय्याशी करके लौटे करीब 70 से ज्यादा लड़के दिल्ली-मुंबई की होटलों में छुपे बैठे हैं। उन्हें डर है कि रायपुर-भिलाई और दुर्ग पहुंचते ही उन्हें पुलिस गिरफ्तार कर लेगी।

सौरभ और रवि ने यहां के सभी करीबियों को 16 से लेकर 17 और 18 सितम्बर को दुबई की बिज़नेस क्लास में खुद के एयर फेयर से बुलाया था। बताते हैं कि जैसे ही भिलाई, दुर्ग, रायपुर के दोस्त वहां पहुंचे तो उनको एयरपोर्ट से होटल ले जाने के लिए लिमोज़ीन कार लगाई गई थी। होटल फेयरमोंट में सभी के लिए स्पेशल गिफ्ट शामे लक्ज़री रूम भी था। अलग अलग कमरों में रुके दोस्तों के लिए स्पेशल गिफ्ट में रशिया और कज़ाकिस्तान की लड़कियां तक थीं।

पुरानी और महँगी शराब से लेकर बॉलीवुड सेलिब्रिटी संग डांस का भी खूब मज़ा लूटने वाले सट्टा किंग सौरभ चंद्राकर और रवि उप्पल के दोस्त अपने घर लौटने से भी घबरा रहे हैं। क्योंकि छत्तीसगढ़ पुलिस भी उनके लौटने के इंतज़ार में है। बताते हैं कि महादेव एप की तीसरी सालगिरह पर सट्टा किंग सौरभ-रवि ने पैसा पानी की तरह बहाया। बॉलीवुड के नामचीन हीरो-हीरोइनों, गायकों और फेमस कॉमेडियंस का शो तक करवाने में तक़रीबन 75 करोड़ रूपये से ज़्यादा खर्च कर दिया। दुबई की इस पार्टी का नया वीडियो टीआरपी के विशेष प्रयासों से मिला है।

गुरु रंधावा ने गाया.. लगदी भिलाई दिया में जमकर नाचे सट्टेबाज़

संजय दत्त, टाइगर श्रॉफ, सनी लियोनी, साहिल खान, उर्वशी रौतेला, सोनू सूद, सारा अली खान, गौहर खान , हार्डी संधू, गुरु रंधावा, मौनी रॉय, शहनाज़ गिल, कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर समेत कई स्टेज कलाकार भी महादेव बुक की तीसरी वर्षगांठ पर केक कटिंग सेरेमनी में नाचे, गाये और खूब हंसाये। गुरु रंधावा ने पंजाबी सांग लगदी भिलाई दिया गाना गाकर भिलाई, दुर्ग के सटोरियों और दोस्तों को खुश किया।

ऐसे फैलाया पूरा गोरखधंधा


सौरभ, रवि उप्पल के रिश्ते पाकिस्तानियों से भी है। दोनों ने दुबई पहुंचने के बाद दो पाकिस्तानियों से संपर्क किया। दोनों को बिजनेस पार्टनर बनाकर ऑनलाइन सट्‌टे के कारोबार में करोड़ों रुपए निवेश कराया। सट्‌टे के गेम प्लान में पहले ही सौरभ और रवि ने दुबई के एक शेख को जोड़ रखा था। फिर हैदराबाद के रेड्‌डी अन्ना एप के संचालक से मिलकर पूरे अवैध कारोबार की ट्रेनिंग ली। इन निवेशकों के साथ रायपुर और भिलाई के करीब 5 सराफा कारोबारी भी शामिल हैं।

आकाशगंगा के एक सराफा कारोबारी हवाला के जरिए सट्‌टे के पैसे को हेरफेर कर रहा है। पाकिस्तानियों के जरिए दोनों सट्‌टा किंग ने विदेशों में अपनी पैठ बना ली है। पुलिस के मुताबिक सट्‌टे का पैसा गोल्ड में तब्दील होकर कोलकाता के रास्ते इंडिया तक पहुंचाया जा रहा है। नेटवर्क का पूरा पैसा कमीशन पर उद्योगपतियों के खाते में जमा किया जाता है। इसके लिए उद्योगपतियों को 10 से 12 प्रतिशत तक का कमीशन भी मिलता है। भिलाई में सौरभ और रवि से जुड़े कुछ लोग सट्‌टे के पैसे से जगदलपुर और यूपी में जमीन खरीदने और पेट्रोल पंप खोलने में निवेश कर रहे हैं।

महादेव बुक का इतना है कारोबार

  • 03 विदेशी इन्वेस्टरों में पाकिस्तान व दुबई के शामिल।
  • 06 कारोबारी इसमें भारत के भी शामिल।
  • 350 युवक कैंप व जुनवानी क्षेत्र के हैं।
  • 35 लाख से ज्यादा यूजर पूरे देश में जुड़े।
  • 05 राज्यों में फैला है नेटवर्क