तनातनी चर्चा में

रायपुर। बिलासपुर में महिला मोर्चा की 11 तारीख को होने वाली रैली को लेकर प्रदेश भर में तैयारी चल रही है। इसी कड़ी में बालोद में आयोजित बैठक में भाजपा के दो प्रमुख नेताओं के बीच विवाद हो गया। इन्ही में से एक नेता ने नाराज होकर जिला स्तरीय राजनीती से खुद को अलग करने का ऐलान कर दिया है।

यह बैठक बालोद जिले में चल रही थी और जिले के प्रभारी केदार गुप्ता बैठक ले रहे थे। इस दौरान भाजपा के बालोद जिले के नेता यशवंत जैन और केदार गुप्ता के बीच गर्मागर्म बहस हो गई। इससे नाराज होकर यशवंत जैन आज बालोद के सोशल मीडिया में यह पोस्ट करते हुए लेफ्ट कर गए कि “मैं आज से बालोद जिला की सक्रिय राजनीति से अपने आपको अलग कर रहा हूं।”

यशवंत जैन और केदार गुप्ता के बीच हुई इस तनातनी की गूंज राजधानी में भी पहुंच गई है। बताया जा रहा है कि वरिष्ठ नेता दोनों को समझाने में जुटे हुए हैं। बता दें कि यशवंत जैन छत्तीसगढ़ भाजयुमो के अध्यक्ष रहे हैं। साथ ही वे राज्य बाल अधिकार संरक्षण आयोग के अध्यक्ष और राष्ट्रीय आयोग के दो बार के सदस्य भी रहे हैं। पार्टी और संगठन में उनकी अच्छी पकड़ है। बहरहाल यह देखना है कि दोनों नेताओं के बीच उठा यह विवाद तूल पकड़ता है या फिर वरिष्ठ नेताओं की पहल से मामले का पटाक्षेप होता है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर