शिमला। निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव प्रचार आज थम जाएगा। 12 नवंबर को वोट डाले जाएंगे। चुनाव प्रचार के अंतिम दिन बीजेपी, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के कई दिग्गज चुनाव प्रचार करेंगे। अंतिम दिन सभी पार्टियों ने अपनी ताकत झोंक रखी है । बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा और पूर्व अध्यक्ष, गृहमंत्री अमित शाह आज कई रैलियों को संबोधित करेंगे ।


बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा की रैलियां
बीजेपी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा चुनाव प्रचार के अंतिम दिन हिमाचल प्रदेश में तीन रैलियों को संबोधित करेंगे । बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का कई जनसभाओं को संबोधित करने का कार्यक्रम है । उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री और बीजेपी के फायरब्रांड नेता योगी आदित्यनाथ हिमाचल में चुनाव प्रचार के अंतिम दिन धुंआधार रैलिया करेंगे । आज उनका चार चुनावी रैलियों को संबोधित करने का कार्यक्रम है ।  उनकी तीसरी रैली मंडी जिले में भी होगी।


प्रियंका गांधी करेंगी प्रतिज्ञा रैली को सम्बोधित
कांग्रेस की वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी एक प्रतिज्ञा रैली को संबोधित करेंगी । उनकी रैली सिरमौर विधानसभा क्षेत्र के सतौन मैदान में आयोजित की जाएगी।  इसके अलावा मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज हिमाचल प्रदेश में चुनावी कार्यक्रमों में शामिल होंगे और शाम 5 बजे रायपुर लौटेंगे। वे दोपहर 02:45 बजे शिमला से चंडीगढ़ए चंडीगढ़ से रायपुर के लिए रवाना होंगे । राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट भी हिमाचल प्रदेश में चुनाव प्रचार कर रहे हैं ।  आज उनका चार जनसभाओं को संबोधित करने का कार्यक्रम है ।