नई दिल्ली। हिंदी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस की जमानत याचिका पर आज दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में सुनवाई होगी । अभिनेत्री  फर्नांडिस पर कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपए के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी ने पूछताछ की थी।  इससे पहले ट्रायल कोर्ट ने उन्हें इस मामले में अंतरिम बेल दे दी थी। जैकलीन फर्नांडिस के वकील प्रशांत पाटिल ने एएनआई से बात करते हुए कंफर्म किया कि जैकलीन फर्नांडिस गुरुवार को होने वाली अदालती कार्यवाही में शामिल होंगी।


वहीं ईडी ने जैकलीन की रेग्यूलर जमानत याचिका का विरोध करते हुए अपने जवाब में कहा कि एक्ट्रेस ने कभी भी जांच में सहयोग नहीं किया और सबूतों के सामने आने पर ही खुलासा किया। ईडी ने ये भी जिक्र किया है कि जैकलीन को सुकेश से मिलने के 10 दिनों के भीतर उसकी क्रिमिनल हिस्ट्री के बारे में बता दिया गया था। वह कोई साधारण नहीं है, बल्कि एक बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं जिनके पास काफी फाइनेंशियल रिसॉर्स हैं।


200 करोड़ रुपए के मनी लॉन्ड्रिंग केस में आरोपी सुकेश चंद्रशेखर फिलहाल जेल में बंद है। सुकेश पर आरोप है कि उसने रसूखदार लोगों सहित कई लोगों के साथ ठगी की है। 17 अगस्त को ईडी ने चार्जशीट दाखिल की थी, जिसमें जैकलीन को भी 200 करोड़ के वसूली केस में आरोपी पाया गया था। इसमें कई गवाहों और सबूत को आधार बनाया गया था। इसके बाद अदालत ने उन्हें समन भेजा था। मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में आरोपी बनाए जाने के बाद जैकलीन के वकील ने उनकी जमानत की याचिका दायर की थी।