Archana Gautam Comeback In Bigg Boss 16: टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 16 की खिलाड़ी अर्चना गौतम (Archana Gautam) को शो से बाहर कर दिया गया है। बिग बॉस हाउस में हिंसा करने के कारण अर्चना को बाहर का रास्ता देखना पड़ा। अर्चना ने कंटेस्टेंट शिव ठाकरे के साथ हाथापाई की थी जिसके कारण नियमों को फॉलो करते हुए उन्हें निकाल दिया गया। इस बीच खबर है कि, अर्चना जल्द ही शो में कमबैक कर सकती हैं।

बता दे की अर्चना गौतम बिग बॉस 16 की एक स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट में से एक हैं। जैसा कि इस सीजन में लगभग हर किसी को एक्टिंग करते देखा गया। वहीं केवल अर्चना को उनके असली रंग में देखा गया। अर्चना अपनी बात रखने में कभी पीछे नहीं हटती। उनकी आवाज से लेकर उनके बात करने का स्टाइल फैंस के बीच काफी मशहूर हुआ है। खासतौर पर उनका एक डायलॉग, मार-मारकर मोर बना दूंगी। लेकिन मिली जानकारी के अनुसार अर्चना के फैंस के लिए एक अच्छी खबर भी है। माना जा रहा है कि शो में उनकी वापसी हो सकती है।

दरअसल रसोई में हो रही बहस के दौरान अर्चान और शिव के बीच काफी कहा सुनी हुई। शिव भी अर्चना को लगातार उकसाते हुए नजर आए. बात इतनी आगे बढ़ गई कि मामला हाथापाई तक पहुंच गया। लेकिन अब खबरें सामने आ रही हैं कि आने वाले शुक्रवार के वार पर सलमान खान एक बार फिर से अर्चना को घर के अंदर वापस भेजेंगे। हालांकि उन्हें उनके कदम के लिए फटकार भी लगाई जाएगी। लेकिन खबरें अगर सही साबित हुईं तो मेरठ की शेरनी एक बार फिर से बिग बॉस 16 का हिस्सा बन जाएंगी।

सोशल मीडिया पर लगातार अर्चना के फैंस उन्हें वापस शो में एंट्री देने की मांग कर रहे हैं। अगर ऐसा होता है तो ये पहली बार होगा जब कोई हिंसा के बाद भी शो का हिस्सा बना रहेगा। इससे पहले कई सीजन में कई कंटेस्टेंट ने हिंसा की हैं। जिसके चलते बिग बॉस ने उन्हें घर से बाहर का रास्ता दिखाया है।