तेलंगाना पहुंच रहे पीएम मोदी का सीएम चंद्रशेखर नहीं करेंगे स्वागत  
नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विकास कार्यों को हरी झंडी दिखाने तेलंगाना पहुंच रहे हैं लेकिन यहां पर राजनीतिक विरोध किया जा रहा है। मिली जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव उनका स्वागत नहीं करेंगे।  केसीआर की जगह प्रतीक्षा मंत्री तलसानी श्रीनिवास यादव प्रधानमंत्री की आगवानी करेंगे। हर बार जब पीएम मोदी तेलंगाना पहुंचे और मुख्यमंत्री ने कार्यक्रम में हिस्सा नहीं लिया तो तलसानी ही प्रधानमंत्री की आगवानी करने पहुंचे हैं। वहीं, इस पर बीजेपी ने केसीआर पर हमला साधा है।

बीजेपी  नेताओं का कहना है कि तेलंगाना सीएम लगातार पीएम प्रोटोकॉल तोड़ रहे हैं जबकि इस मामले में राजनीति नहीं करनी चाहिए। केंद्रीय पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री जी किशन रेड्डी ने मोदी के दौरे के विरोध में राज्य में लगाए गए होर्डिंग्स और रामागुंडम शहर में भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी द्वारा बंद का आह्वान किए जाने पर आपत्ति जताई है।

इसके अलावा भाजपा नेता रामचंदर राव ने कहा कि क्या नरेंद्र मोदी भारत के प्रधानमंत्री नहीं हैं? या तेलंगाना भारत का हिस्सा नहीं है? केसीआर एक बच्चे की तरह व्यवहार कर रहे हैं।  रामचंदर राव ने कहाकि एमके स्टालिन और वाईएस जगन मोहन रेड्डी दोनों भाजपा के राजनीतिक विरोधी हैं। अगर वे प्रधानमंत्री का स्वागत कर सकते हैं तो केसीआर क्यों नहीं?

बता दें कि इससे पहले कल, तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने राज्यपाल आरएन रवि के साथ डिंडीगुल में पीएम मोदी की अगवानी की। बाद में शाम को आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी ने विजाग में पीएम मोदी का स्वागत किया।