कोंडागांव : प्रदेश के कोंडागांव में रविवार की रात असिस्टेंट पुलिस कॉन्सटेबल ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। बता दे की कोंडागांव में थाने के बैरक में एक असिस्टेंट पुलिस कॉन्सटेबल ने अपनी ही सर्विस राइफल से खुद को गोली मारकर खुदखुशी कर ली। थाने में गोली की आवाज सुनकर पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे तो सहायक आरक्षक की लाश पड़ी हुई थी। यह पूरा मामला धनोरा थाना क्षेत्र का है।

थाने में 10 महीने से पदस्थ था
जानकारी के मुताबिक, बमनी निवासी सजेंद्र ठाकुर (35) धनोरा थाने में पिछले 10 महीने से पदस्थ था। 2013 में उसकी शादी हुई थी। सजेंद्र का एक बेटा भी है। ऐसा कहा जा रहा है कि वो पारिवारिक विवाद की वजह से परेशान था। कई बार इसका जिक्र भी वह कर चुका था। इस बीच रविवार रात को थाने में बने बैरक में सोने चला गया था। वह रविवार रात को थाने में बने बैरक में सोने के लिए चला गया। इसके बाद रात करीब 11 बजे बैरक से गोली चलने की आवाज आई। इस पर थाने में नीचे मौजूद जवान दौड़कर ऊपर पहुंचे, तो दरवाजा अंदर से बंद था।

परिजनों के आने के बाद हुआ पोस्टमार्टम
इस पर जवानों ने किसी तरह से दरवाजा तोड़ा और अंदर घुसे। वहां सजेंद्र का शव जमीन पर पड़ा हुआ थ। इसके बाद जवानों ने अफसरों को इसकी सूचना दी। उनके आने पर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। सोमवार को परिजन थाने पहुंचे और इसके बाद अस्पताल की मोर्चरी में शव का पोस्टमार्टम किया गया।