सलमान खान के धमाकेदार शो बिग बॉस 16 ने टीवी के साथ-साथ टीआरपी लिस्ट में भी जगह बनानी रही है। अब्दु रोजिक अपनी क्यूटनेस से हर किसी के फेवरेट बन चुके हैं। दीपिका कक्कड़ से लेकर जाह्नवी कपूर तक, अब्दु रोजिक का सपोर्ट करती दिखाई दीं। वहीं अब इस लिस्ट में एक और नाम जुड़ चुका है। दरअसल, बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रह चुकी शेफाली जरीवाला ने भी अब्दु रोजिक को अपना पसंदीदा कंटेस्टेंट बताया। इतना ही नहीं, एक्ट्रेस ने शो के टॉप फाइव कंटेस्टेंट्स पर भी चुप्पी तोड़ी।

एक इंटरवयू से बातचीत के दौरान शेफाली जरीवाला से जब उनसे सवाल किया गया कि बिग बॉस में उनका फेवरेट कंटेस्टेंट कौन है तो उन्होंने अब्दु रोजिक का नाम लिया। इस बारे में बात करते हुए उन्होंने आगे कहा, “अब्दु रोजिक मेरा फेवेरट कंटेस्टेंट है और मुझे लगता है कि वह बिग बॉस टॉप 5 कंटेस्टेंट्स में भी आसानी से अपनी जगह बना लेगा।”

बिग बॉस 16 में वाइल्ड कार्ड के तौर पर एंट्री करेंगी शेफाली जरीवाला

बता दें कि शेफाली जरीवाला से सवाल किया गया कि क्या वह बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट एंट्री कर सकती हैं? इसके जवाब में उन्होंने कहा, “फिल्हाल मैं रिएलिटी शो से दूर वेबसीरीज पर ज्यादा ध्यान दे रही हूं। लेकिन अगर मुझे मौका मिला तो पहले मैं इस सीजन के सभी कंटेस्टेंट्स का रवैया देखूंगी और फिर शो में एंट्री करूंगी। वहां भी मैं सबसे ज्यादा अब्दु को ही सपोर्ट करूंगी।”

यह पहली बार नहीं है जब शेफाली जरीवाला ने बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट अब्दु रोजिक के बारे में बातचीत की हो। शेफाली जरीवाला ने इस बारे में कहा था, “अब्दु बहुत प्यारे हैं। अब्दु ही अकेले ऐसे कंटेस्टेंट हैं जो सबसे ज्यादा एंटरटेनमेंट करते हैं। “