Union Home Minister, Amit Shah, Electoral Promise, Gujarat Assembly Elections, BJP

नई दिल्ली। Union Home Minister, Amit Shah केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने राजधानी नई दिल्ली में एक इवेंट कार्यक्रम में चुनावी वादों पर बड़ा बयान दिया है। शाह ने कहा कि किसी को घर, बिजली, शौचालय और गैस देना रेवड़ी बांटना नहीं है। इसके अलावा केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि किसी का जीवन स्तर उठाना रेवड़ी नहीं है। अमित शाह ने कहा कि वोट के लिए रेवड़ी बांटना और किसी का जीवन स्तर उठाने के लिए एक बार मदद देना, दोनों अलग बात है।

Union Home Minister, Amit Shah केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने गुजरात चुनाव में आम आदमी पार्टी की एंट्री पर टिप्पणी करते हुए कहा कि गुजरात ने कभी किसी तीसरी पार्टी के कॉन्सेप्ट को स्वीकार नहीं किया है। इसके साथ ही उन्होंने यह भी स्पष्ट कर दिया कि गुजरात भाजपा पूरी तरह से एकजुट है और कोई मनमुटाव नहीं है। उन्होंने कहा कि गुजरात में भाजपा की सरकार बनने पर भूपेन्द्र पटेल ही मुख्य मंत्री बनेंगे।
विज्ञापन

Union Home Minister, Amit Shah केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि गुजरात में भाजपा को बड़ी जीत मिलेगी। उन्होंने कहा कि हम सारे चुनावी रिकॉर्ड तोड़कर प्रचंड बहुमत से सरकार बनाएंगे। वहीं सिविल कोड के सवाल पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि सिविल कोड का वादा पुराना है, इसपर राजनीति क्यों हो रही है। शाह ने कहा, राम मंदिर, धारा 370 के वादे भी पुराने थे हमने निभाए। जो हमने कहा वो किया है।

सरदार पटेल को लेकर कही ये बात

Union Home Minister, Amit Shah अमित शाह ने कहा कि देश के संसाधनों पर सबसे पहले गरीब पिछड़े दलित का अधिकार होना चाहिए। देश के संसाधनों पर धर्म के आधार पर अधिकार नहीं होना चाहिए। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस को सरदार पटेल का नाम लेने का हक नहीं है। कांग्रेस ने सरदार पटेल के साथ हमेशा अन्याय किया। इसके अलावा अमित शाह ने कहा कि पटेल के योगदान पर कांग्रेस के सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं है।