आरक्षण फैक्टर से नहीं होगा नुकसान, जल्द निकलेगा समाधान- अनिला भेड़िया

रायपुर। भानुप्रतापपुर उपचुनाव को लेकर प्रदेश में सियासी हलचल तेज है। कांग्रेस ने दिवंगत विधायक मनोज मंडावी की पत्नी सावित्री मंडावी पर भरोसा जताया है। वहीं इस सीट से भारतीय जनता पार्टी ने ब्रम्हानंद नेताम को मौका दिया है।

भानुप्रतापपुर आदिवासी क्षेत्र है लिहाजा छत्तीसगढ़ में चुनावी हलचल के बीच आरक्षण के मुद्दे पर भी बहस तेज हो गई है। इस बारे में छत्तीसगढ़ की महिला एवं बाल विकास मंत्री अनिला भेड़िया का कहना है कि आरक्षण फैक्टर से कांग्रेस पार्टी को कोई नुकसान नहीं होगा।

उन्होंने आगे कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने विशेष सत्र बुलाकर पहले ही इस विषय में आपनी चिंता जाहिर कर दी है। आगामी विधानसभा के सत्र में इसका समाधान भी हो जाएगा।

महिला एवं बाल विकास मंत्री का कहना है कि हमारी सरकार बने के बाद छत्तीसगढ़ में ये पांचवा उपचुनाव है। कांग्रेस सरकार की योजनाएं जो धरातल पर दिख रही हैं उसका रिजल्ट ही है कि हमने पांचों चुनाव में जीत दर्ज की है।

उन्होंने कांग्रेस के चुनावी प्रत्याशी सावित्री मंडावी के बारे में कहा कि उन्होंने लोगो के बीच अपना स्थान बनाया है जमीन से जुड़े हुए हैं। लोगों से सतत संपर्क में रही हैं तो हमें पूरा विश्वास है मुख्यमंत्री के मार्गदर्शन में कांग्रेस इस बार भी जीत दर्ज करेगी।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर