कीव। Russian missile hits Poland: अमेरिका के एक वरिष्ठ खुफिया अधिकारी के अनुसार कि एक रूसी मिसाइल के उत्तरी अटलांटिक संधि संगठन (नाटो) सदस्य पोलैंड में गिरने से दो लोगों की मौत हो गई। पोलैंड सरकार के प्रवक्ता पियोत्र मुलर ने इसकी पुष्टि नहीं की, लेकिन कहा कि शीर्ष नेता “संकट की स्थिति” को लेकर आपातकालीन बैठक कर रहे हैं।

Russian missile hits Poland: पोलिश मीडिया ने बताया कि यूक्रेन के साथ लगती सीमा के पास एक गांव में एक मिसाइल के गिरने से दो लोगों की मौत हो गई। मिसाइल ऐसे इलाके में गिरी जहां अनाज सुखाया जा रहा था।

Russian missile hits Poland: इस हमले के बाद अमेरिकी राष्ट्रपति जो बैइडेन ने बुधवार सुबह इंडोनेशिया में जी-7 और नाटो नेताओं की एक इमरजेंसी बैठक बुलाई है। बता दें कि बाइडेन इन दिनों जी-20 शिखर सम्मेलन में भाग लेने के लिए इंडोनेशिया के बाली में है।

Russian missile hits Poland: इस हमले की सूचना के बाद वह अपने कर्मचारियों के साथ पूरी रात जगे रहे। बुधवार तड़के उन्होंने पोलिश राष्ट्रपति आंद्रेजेज डूडा से बात की और अपनी गहरी संवेदने व्यक्त की।

Russian missile hits Poland: संयुक्त राज्य अमेरिका और उसके नाटो सहयोगी पोलैंड में हुए विस्फोट की जांच कर रहे हैं। इस बीच अमेरिकी राष्ट्रपति ने यह भी कहा है कि शुरुआती जानकारी से पता चलता है कि यह रूस से दागी गई मिसाइल के कारण नहीं हो सकता है।