7 साल पहले रिलीज़ हुई फिल्म दृश्यम का आज दूसरा पार्ट रिलीज़ हुआ है। जैसा की हम सब जानते है की दृश्यम के पहले पार्ट में बहुत से सस्पेंस देखने को मिले थे। वही दूसरे पार्ट में उन सस्पेंस को क्लियर कर दिया गया है। अजय देवगन, तब्बू, अक्षय खन्ना और श्रिया सरन की फिल्म को देखने के बाद पब्लिक में काफी एक्साइटमेंट देखने को मिली है। दर्शकों को ये फिल्म काफी पसंद आई है। कुछ दर्शकों ने अजय देवगन और तब्बू की एक्टिंग की तारीफ की तो कुछ ने डायरेक्शन और राइटिंग की जमकर प्रशंसा की। वहीं कुछ दर्शकों ने इसकी कमियों पर भी रिएक्ट किया।

जानकरी के अनुसार मूल रूप से मलयालम में बनी दोनों फिल्में कामयाब रहीं। हिंदी में भी ‘दृश्यम’ हिट रही और अब ‘दृश्यम 2’ भी उसी राह पर है। फिल्म ‘दृश्यम 2’ का असली सितारा इसकी कसी हुई कहानी है। मूल फिल्म में हालांकि फिल्म का शुरुआती हिस्सा थोड़ा धीमा लगता है, इसकी रीमेक में निर्देशक अभिषेक पाठक ने फिल्म को थोड़ा कस दिया है।

दिलचस्प बात ये है कि मलयालम में बनी ‘दृश्यम 2’ देखने के बाद भी इसका हिंदी रीमेक देखने की उत्सुकता आखिर तक बनी रहती है। फिल्म का क्लाइमेक्स ही फिल्म की असल जान है और इसका पहले से पता होने के बाद भी इसका फिर से आनंद लेना कुछ-कुछ वैसा ही जैसे वनीला आइसक्रीम का स्वाद पता होने के बाद भी उसे बार बार खाने के लिए मन का ललचाते रहना।

अजय और अक्षय की शानदार अदाकारी
कलाकारों की बात करें तो सब जानते हैं कि अजय देवगन की आंखों और चाल में खास बात है। यहां पर वह इनका भरपूर इस्‍तेमाल करते हैं। एक बार फिर संरक्षक पिता और चालाक व्‍यक्ति के रूप में वह खुद को अच्‍छी तरह ढालते हैं। श्रिया सरन अपने पुराने अंदाज में ही लौटी हैं।

प्रमुख कलाकार: अजय देवगन, श्रिया सरन, इशिता दत्‍ता, मृणाल जाधव, सौरभ शुक्‍ला, कमलेश सावंत

निर्देशक: अभिषेक पाठक

अवधि: 142 मिनट

स्‍टार: तीन