राहुल ने इंदिरा गांधी को जयंती पर दी श्रद्धांजलि
मुंबई। कांग्रेस नेता राहुल गांधी के नेतृत्व में भारत जोड़ो यात्रा महाराष्ट्र चरण के 13वें दिन आज भी जारी रही। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा के दौरान पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी को उनकी जयंती पर श्रद्धांजलि अर्पित की। पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की जयंती के अवसर पर महिलाओं के बड़ी संख्या में पैदल मार्च में शामिल होने की उम्मीद है।

यात्रा में शामिल लोगों ने बुलढाणा जिले के शेगांव स्थित गजानन दादा पाटिल मार्केटयार्ड से सुबह छह बजे दिन की यात्रा शुरू की और जलांब के लिए रवाना हुए। पैदल मार्च भस्तान से होकर गुजरेगा और जिले के जलगांव जामोद कस्बे में रात्रि विश्राम करेगा।

पार्टी ने बताया कि स्वयं सहायता समूहों की महिलाएं और महिला निर्वाचित प्रतिनिधि दिवंगत पीएम इंदिरा गांधी की जयंती के अवसर पर यात्रा में शामिल होंगी। रास्ते में राहुल गांधी ने स्थानीय निवासियों के साथ बातचीत की, जब वे उनके साथ चल रहे थे।  

यात्रा रविवार की रात बुरहानपुर में मध्य प्रदेश में प्रवेश करेगी। पैदल मार्च सात नवंबर को तेलंगाना से महाराष्ट्र पहुंचा था और 15 विधानसभा और छह संसदीय क्षेत्रों को कवर करते हुए नांदेड़, हिंगोली, वाशिम, अकोला और बुलढाणा जिलों को कवर कर चुका है।