IND vs NZ T20 : टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला आज माउंट माउनगनुई में खेला जा रहा है। सीरीज का पहला मैच बारिश से धुल गया था। उस मैच में टॉस भी नहीं हो सका। वहीं न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया । भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए न्यूजीलैंड के सामने 192 रन का लक्ष्य रखा है। (ind vs nz live)

सूर्यकुमार यादव का शानदार प्रदर्शन

सूर्यकुमार यादव (suryakumar yadav) का बल्ला एक बार फिर चला और ऐसा चला कि न्यूजीलैंड के गेंदबाज पानी मांगते नजर आए। सूर्यकुमार ने न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज के दूसरे टी20 (india vs new zealand live channel) अंतरराष्ट्रीय मुकाबले में 111 रनों की नाबाद पारी खेली। उनकी इस पारी की बदौलत टीम इंडिया ने निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 191 रन बनाए। (india new zealand) ओपनर ईशान किशन ने 36 रनों का योगदान दिया। न्यूजीलैंड की ओर से पेसर टिम साउदी ने सबसे ज्यादा 3 विकेट झटके।

सूर्यकुमार यादव ने इसी बीच नियमित कप्तान और धुरंधर ओपनर रोहित शर्मा के एक रिकॉर्ड की बराबरी कर ली। उन्होंने लॉकी फर्ग्युसन के पारी के 19वें ओवर की गेंद पर चौका जड़ा और निजी स्कोर 101 रन पहुंचा दिया। (dd sports) इस ओवर में उन्होंने कुल 22 बनाए जिसमें 4 चौके और एक छक्का शामिल रहा। (भारत बनाम न्यूजीलैंड) सूर्यकुमार इस तरह एक कैलेंडर इयर में टी20 इंटरनेशनल फॉर्मेट में दो शतक लगाने वाले दूसरे भारतीय बल्लेबाज बन गए हैं. रोहित ने यह रिकॉर्ड साल 2018 में बनाया था।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर