CG. RAIPUR Music Concert Ruckus - सिंगर किंग पर बोतलों की बारिश, बदइंतज़ामी से हंगामा वीडियो वायरल हुआ...
CG. RAIPUR Music Concert Ruckus - सिंगर किंग पर बोतलों की बारिश, बदइंतज़ामी से हंगामा वीडियो वायरल हुआ...

विशेष संवादाता, रायपुर

तेज़ी से युवाओं के बीच अपनी आवाज़ और गानों के दम पर लोकप्रिय हुए MTV हसल म्यूज़िक शो के स्टार किंग उर्फ़ अर्पण कुमार का रायपुर में लाइव कंसर्ट हुआ। रविवार को देर शाम गौरव गार्डन वीआईपी रोड में युवाओं की बेतहाशा भीड़ जुटने लगी थी। दो दिन पूर्व से ही पास और टिकिट की मारामारी थी। कीमत से दुगने दाम पर जनरल और वीआईपी टिकिट मिली।

500 से 1000 रूपये की साडी टिकिट बिक गई थी। युवा लड़के लड़कियों का हुजूम जब कार्यक्रम स्थल पहुंचा तो वहां की बदइंतज़ामी देख नाराज़ था। दरअसल कुछ बेटिकट लोगों की वजह से भगदड़ और अंदर प्रवेश की कोशिश हुई तो आयोजकों की तरफ से व्यवस्था में लगे वालेंटियरों ने डंडा बरसाया। इस दौरान टिकिट वालों से भी बदसलूकी हुई। सुरक्षा से लेकर व्यवस्था तक आयोजकों की थी पर अनहोनी की संभावनाओं के बाद भी पुलिस सुरक्षा नदारद थी।

गुस्साए युवा आखिरकार अंदर पहुंचे तो प्रोग्राम शुरू हो गया था। सिंगर किंग के लोकप्रिय गानों… तू आ के देख ले, पांचवा गाना शुरू ही किया था तू मान मेरी जान… और उसको सुनने आई युवा भीड़ किंग पर पानी की बोतल और बियर केन फेंकने लगी। पीछे कड़ी भीड़ में ज्यादातर आयोजन स्थल में उपलब्ध करवाई गई महँगी विदेशी शराब, बियर केन और पानी की बोतलों को पीकर स्टेज और आगे कड़ी भीड़ पर फेंकने लगे। प्रोग्राम के पांचवे गाने के बीच शुरू हुए हंगामे और बोतल किंग तक पहुँचते ही गाना अधूरा छोड़कर किंग चला गया।

शराब, बदइंतज़ामी से हुआ हंगामा

आयोजकों की तरफ से गौरव गार्डन में महँगी, विदेशी शराब और बियर परोसी गई थी। बाकायदा काउंटर से प्रति पैग औसत से भी ज्यादा रेट पर पैग दिया गया। जोशीले युवाओं ने गाने का लुत्फ़ लेते हुए जमकर घूंट लगाए और नशे में बोतल, केन और ग्लास भीड़ की तरफ उछालते रहे। हंगमेबाजों की बोतलें स्टेज तक और सिंगर किंग को भी लगीं। शराब परोसने की परमिशन क्यों और किसने दी सवाल यह नहीं था। बलकि ऐसे यूथ लाइव कंसर्ट में नशा परोसने की अनुमति ली गई थी कि नहीं या बड़ा प्रश्न है।