धमतरी : छत्तीसगढ़ में एक बार फिर से ईडी (ED) ने दस्तक दे दी है। इस बार ईडी की टीम ने धमतरी जिले में खनिज विभाग के दफ्तर में छापा मारा है। वही खनिज अधिकारी से अभी पूछताछ जारी है।

जानकरी के अनुसार सुबह पांच सदस्य ईडी की टीम ने खनिज विभाग के दफ्तर में छापे मार कार्यवाही की है। वही खनिज विभाग का दफ्तर धमतरी के कलेक्टर ऑफिस में है। बताया जा रहा है कि खनिज अधिकारी बजरंग पैकरा से अधिकारी पिछले कुछ घंटों से पूछताछ कर रहे हैं।इससे पहले बजरंग पैकरा के यहां आईटी ने भी दबिश दी थी। ऐसे में इस केस को भी उससे जोड़ा जा रह है। हालांकि अब तक इस मामले में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आ सकी है।

वही ईडी ने धमतरी जिले के साथ-साथ प्रदेश के और भी जिलों में छापे मार कार्यवाही की है। जिसमें कवर्धा,दुर्ग,जगदलपुर,महासमुंद समेत कुछ और जिले शामिल है

सीएम ने भी साधा था निशाना

अधिकारियों और कारोबारियों के घरों में दस्तावेजों को खंगाला गया था। इन अधिकारियों और कारोबारियों को लेकर ईडी को करोड़ों रुपए के अवैध लेनदेन की सूचना मिली थी। इसी संबंध में जांच की जा की गई थी। उस दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा था, भाजपा सीधे लड़ नहीं पा रही है तो ईडी-आईटी, डीआरआई के माध्यम से लड़ने की कोशिश कर रही है। मैं पहले ही कह चुका हूं कि ये और आएंगे। यह आखिरी नहीं है। जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आएगा इनकी यात्राएं बढ़ेंगी। यह डराने-धमकाने का ही काम है। उसके अलावा कुछ नहीं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Tagged: