फेमस टीवी शो ‘माइटी मॉर्फिन्स पॉवर रेंजर्स’ में व्हाइट और ग्रीन रेंजर का किरदार निभाने वाले जेसन डेविड फ्रैंक का निधन 49 साल की उम्र में हो गया है। एक्टर ने खुदखुशी कर ली है। उनके निधन की जानकारी पॉवर रेंजर्स के को-स्टार वॉल्टर ई जोन्स ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर दी।

जेसन डेविड फ्रैंक एक एक्टर और एम एम ए फाइटर थे। हालांकि उन्हें अपनी पहचान फेमस टीवी शो माइटी मॉर्फिन्स पॉवर रेंजर्स से मिली थी, जिसमें उन्होंने टॉमी ओलिवर का किरदार निभाया था। शो की कहानी एक टीनएजर ग्रुप पर आधारित थी, जिन्हें जॉर्डन नाम का एक रेंजर दुनिया को बुरी शक्तियों ने बचाने के लिए चुनता है।

वॉल्टर ई जोन्स ने जताया शोक

पोस्ट शेयर करते हुए वॉल्टर ई जोन्स ने लिखा- ‘मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि जेसन अब हमारे बीच नहीं रहे। इस बात का मुझे बहुत दुख है कि हमने अपने पावर रेंजर के एक और मेंबर को खो दिया है।’ वॉल्टर के अलावा पावर रेंजर्स के कई सेलेब्स ने जेसन के निधन पर शोक जताया है।

जेसन के एजेंट ने घटना कंफर्म करते हुए कहा- ‘प्लीज जेसन की फैमिली और उनकी प्राइवेसी का ख्याल रखें। यह उनके परिवार और करीबियों के लिए बेहद मुश्किल समय है। हमारे बीच एक बेहद अच्छे व्यक्ति ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। वो हमेशा अपनी फैमिली, दोस्तों और करीबियों के लिए हमेशा उपस्थित रहते थे। वो हमेशा याद किए जाएंगे।’