Overconfident BJP leader Om Mathur - बोले अब यहां BJP की परमानेंट सत्ता आएगी
Overconfident BJP leader Om Mathur - बोले अब यहां BJP की परमानेंट सत्ता आएगी

विशेष संवादाता, रायपुर

विधानसभा चुनाव में 49 सीट से सीधे 15 में सिमटकर रह गई प्रदेश भाजपा अब 14 विधायकों वाली पार्टी है। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस से करारी शिकस्त खाने के बाद भी पार्टी के आला नेताओं का ओव्हर कॉन्फिडेंस अब भी बरक़रार है। लगातार छत्तीसगढ़ में उपचुनाव में भी कांग्रेस की जित पर विराम नहीं लगा पाई प्रदेश भाजपा के नए प्रभारी ओम माथुर ने एयरपोर्ट में ऐसा बयां दे दिया कि खुद पार्टी नेता ही सोच में पड़ गए।

सिर्फ 2 महीने पहले बने प्रदेश भाजपा प्रभारी ओम माथुर अभी छत्तीसगढ़ में पहली बार पहुंचे औरस्वागत से जोश में आकर कह डाला कि वे चुनाव में कांग्रेस को चुनौती नहीं मानते। इतना ही नहीं उन्होंने कुछ आगे बढ़कर यह कहे कि यहां (छत्तीसगढ़) BJP की परमानेंट सत्ता आएगी।

प्रदेश की चुनावी चुनौतियों को लेकर उन्होंने कहा- भाजपा हर चुनाव को चुनौती मानकर चलती है, चाहे छोटा चुनाव हो या बड़ा। मेरे सामने ऐसी बहुत सी चुनौतियां आई हैं, 2016 यूपी देखा है मैंने। मैं छत्तीसगढ़ को कोई चुनौती नहीं मानता। आने वाला समय छत्तीसगढ़ में भाजपा का होगा।

भारतीय जनता पार्टी के नए प्रदेश प्रभारी ओम माथुर का रायपुर एयरपोर्ट पहुंचने पर सांसद और विधायक ने स्वागत किया। बृजमोहन अग्रवाल ने उनकी अगुवाई करते हुए अपने साथ भाजपा के प्रदेश कार्यालय लेकर गए। यहां भाजपा के वरिष्ठ नेताओं की प्रतिमाओं पर माथुर ने फूल चढ़ाए।एयरपोर्ट पर बिल्कुल वैसे ही स्वागत हुआ जैसा भाजपा अपने बड़े नेताओं का करती रही है। फूलों और गुलदस्तों का अंबार लग गया। भीड़ इतनी थी कि कार के फुटरेस्ट पर चढ़कर माथुर ने हाथ हिलाकर कार्यक्रर्ताओं का स्वागत किया।

एयरपोर्ट पर मीडिया से चर्चा में ओम माथुर ने सबसे पहले कहा- मैं छत्तीसगढ़ की जनता और धरती को प्रणाम करता हूं, देश की आजादी और संघर्षों में छतीसगढ़ का योगदान रहा है । मैं यहां के महापुरुषाें को प्रणाम करता हूं। 15 साल सत्ता में रही भाजपा अब विपक्ष में है इस सवाल के जवाब में ओम माथुर ने कहा- सत्ता आती जाती रहती है, समय समय पर ये देखा जाता है। पर ये मानिए कि 15 साल सरकार थी। आने वाले समय में परमानेंट सत्ता आएगी भाजपा की।