कांग्रेस में उठी प्रियंका गांधी के इस्तीफे की मांग, जीशान हैदर ने कहा- प्रियंका जब तक रहेंगी वही हराने वाले नौकर और वही टीम रहेगी

पहली बार भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होंगी प्रियंका गांधी
नई दिल्ली। देश में बढ़ रही महंगाई और बेरोजगारी को कम करने में केंद्र सरकार विफल रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र की भाजपा सरकार के जन विरोधी नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने के लिए कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा निकली है, जो देश भर के कई राज्यों से गुजर रही है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में पहली बार कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा भी शामिल होंगी। इससे पहले सोनिया गांधी भी भारत जोड़ो यात्रा का हिस्सा बन चुकी है। वहीं कई सेलिब्रिटीने भी राहुल गांधी का इस यात्रा में साथ दिया।
नाली साफ करना आपकी सोच से कहीं ज्यादा आसान है
बता दें कि इस समय राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा गुजरात में है। अब प्रियंका गांधी वाड्रा उनकी यात्रा में पहली बार शामिल होंगी। भारत जोड़ो यात्रा कल दो दिनों के ब्रेक के बाद फिर से शुरू हो रही है, अभी यह यात्रा महाराष्ट्र से मध्य प्रदेश में प्रवेश कर रही है।  प्रियंका 4 दिनों तक यात्रा का हिस्सा बनीं रहेंगी। पार्टी महासचिव जयराम रमेश ने मंगलवार सुबह ट्वीट कर यह जानकारी दी।

उन्होंने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा के लिए आज भी विश्राम का दिन है। कल यात्रा बुरहानपुर के पास मध्यप्रदेश में प्रवेश करेगी। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वहां 4 दिनों के लिए यात्रा में शामिल होंगी।  बीते सात सितंबर से आरंभ हुई ‘भारत जोड़ो यात्रा’ में अब तक प्रियंका गांधी शामिल नहीं हुई थीं। वह पिछले दिनों हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव में पार्टी के प्रचार अभियान में व्यस्त थीं।

पार्टी की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी कर्नाटक के मांड्या में इस यात्रा का हिस्सा बनी थीं और राहुल गांधी के साथ पदयात्रा की थी।
राहुल गांधी और कई अन्य नेताओं ने सात सितंबर को तमिलनाडु के कन्याकुमारी से इस यात्रा की शुरुआत की थी। वे 3570 किलोमीटर की दूरी तय करके श्रीनगर पहुंचेंगे और वहीं पहुंचकर यह यात्रा संपन्न होगी।