छत्तीसगढ़-तेलंगाना राज्य की सीमा में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है। जहां एक ही परिवार के 8 लोगो की मौत हो गयी है। बताया जा रहा है की बोलेरो में 10 लोग सवार थे जिसमें 6 लोगो की मौके पर मौत हो गयी और 2 ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हुए है जिनका इलाज जारी है। यह पूरी घटना भद्राचलम का है।

जानकरी के अनुसार भद्राचलम में अस्थि विसर्जन कर लौटते वक्त बोलेरो और ट्रक की टक्कर हो गई। दोनों वाहनों की टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी को अस्पताल पहुंचाया जहां दो लोगों ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। पोस्टमॉर्टम के बाद सभी 8 शवों को आज बम्हनी गांव पहुंचाया गया है। एक्सीडेंट में घायल दो बच्चों की हालत गंभीर बताई जा रही है, जिनका इलाज जारी है। मरने वाले सभी एक ही परिवार के सदस्य थे। पोस्टमॉर्टम के बाद सभी शवों को गांव ले जाया गया है।

पुलिस के मुताबिक कुछ दिन पहले कोंडागांव जिले में पदस्थ एक जवान ने सुसाइड कर लिया था। मृत जवान के परिवार के 10 सदस्य बोलेरो वाहन में सवार होकर तेलंगाना के भद्राचलम में दो दिन पहले अस्थि विसर्जन के लिए गए हुए थे। मंगलवार की देर शाम बस्तर लौट रहे थे। इसी बीच छत्तीसगढ़ से 30 किमी पहले बोड्डुगुडेम गांव के पास वाहन की ट्रक से भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि बोलेरो के परखच्चे उड़ गए। हादसे के बाद वाहन में सवार कुछ लोग दूर जा गिरे जबकि ड्राइवर समेत एक बुजुर्ग वाहन में ही फंसे थे। जिन्हें बहार निकाला गया। मार्ग से गुजर रहे लोगों ने सभी घायलों को भद्राचलम अस्पताल पहुंचाया, जहां 2 लोगों ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। 2 घायलों का इलाज जारी है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर