Rohit Sharma on Hardik Pandya: भारतोय टीम की हार के बाद BCCI बड़ा बदलाव करने जा रही है। अब इंडियन टीम के नए कप्तान हार्दिक पंड्या हो सकते है। और बीसीसीआई इसकी घोसणा जल्द कर सकती है। वहीं इससे जुड़ी बड़ी अपडेट अब सामने आ रही है। दरअसल, बीसीसीआई के सूत्रों के मुताबिक टीम इंडिया के मौजूदा कप्तान रोहित शर्मा को हार्दिक पांड्या को नया टी20 कप्तान बनाए जाने से कोई आपत्ति नहीं और वह इसके लिए सहज हैं।

जानकारी के अनुसार T20 क्रिकेट को खेलने के तरीके को बदलने की ओर कदम बढ़ाए जा चुके हैं। वर्ल्ड कप के बाद टीम इंडिया न्यूजीलैंड पहुंची जहां हार्दिक पंड्या की अगवाई में सीरीज 1-0 से अपने नाम कर ली। अब इस तरह के संकेत मिलने लगे हैं कि हार्दिक पंड्या ही ट्यून 24 मिनट में टीम इंडिया के कप्तान होंगे।

वर्ल्ड कप के बाद से ही मांग की जा रही थी, कि अब टी-20 फॉर्मेट से सीनियर प्लेयर्स की छुट्टी हो जानी चाहिए। इसमें विराट कोहली,रोहित शर्मा और केएल राहुल जैसे बड़े नाम शामिल है। साथ ही हार्दिक पंड्या को कमान सौंपने की मांग की गई थी जिन्होंने हाल ही में अपनी टीम को इंडियन प्रीमियर लीग जिताया था।

दावा किया गया है कि जैसे ही नहीं सेलेक्शन कमेटी की घोषणा होगी उसके बाद टी-20 फॉर्मेट में हार्दिक पंड्या की ताजपोशी कर दी जाएगी। बीसीसीआई से जुड़े सूत्र का कहना है कि रोहित शर्मा अभी भी भारतीय क्रिकेट के लिए काफी कुछ कर सकते हैं लेकिन उनकी थाली में अभी काफी सामान है। ऐसे में बोझ हल्का करना जरूरी है साथ ही उम्र का फैक्टर भी जुड़ता है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर