जम्मू-कश्मीर में नोटों से भरा बैग और घातक हथियार बरामद  
श्रीनगर। जम्मू और कश्मीर में आज उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक संदिग्ध वस्तु सांबा में मिली । एडिशनल एसपी सुरिंदर चौधरी ने बताया कि विश्वसनीय सूचना के आधार पर विजयपुर थाने की पुलिस टीम ने आज सांबा के छानी मन्हासन के पास खेत में एक संदिग्ध सीलबंद पैकेट बरामद किया इसकी जांच जारी है ।
इधर एसएसपी सांबा अभिषेक महाजन ने मामले को लेकर कहा कि हमने मौके पर बम निरोधक दस्ते को बुलाया जिसके बाद पैकेट खोला गया । जब पैकेट खोला गया तो उसमें करीब 5 लाख रुपये के भारतीय नोट मिले । पैकेट में से 2 चाइनीज पिस्टल, 4 मैगजीन, करीब 60 राउंड गोलियां, डेटोनेटर और 2 आईईडी भी बरामद हुए. हमने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

लकड़ी के एक बॉक्स के बारे में मिली खबर
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक महाजन ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि स्थानीय लोगों ने सुबह 6.15 बजे अंतरराष्ट्रीय सीमा से लगभग पांच किलोमीटर दूर रामगढ़ और विजयपुर के बीच एक संदिग्ध पैकेट देखा ।इसके बाद लोगों ने पुलिस को इसके बारे में खबर दी । संदिग्ध पैकेट में स्टील के तले वाला लकड़ी का एक बॉक्स था, जिसमें से बम निरोधक दस्ते ने डेटोनेटर सहित दो आईईडी, दो चीनी पिस्तौलें, 60 राउंड के साथ चार मैगजीन और पांच लाख रुपये की नकदी बरामद की. नकदी 500 रुपये के नोटों में थी जिसके बंडल बने थे ।