BJP leader said Congress is under pressure from Christians - केदार बोले कवासी लखमा कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व के दबाव में हैं
BJP leader said Congress is under pressure from Christians - केदार बोले कवासी लखमा कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व के दबाव में हैं

विशेष संवादाता, रायपुर

छत्तीसगढ़ प्रदेश भाजपा महामंत्री केदार कश्यप ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, उनके मंत्रियों और कांग्रेस के तमाम नेताओं द्वारा राहुल गांधी की यात्रा में शामिल होने प्रदेश के बाहर जाने पर कटाक्ष किया है कि भूपेश बघेल सरकार में छत्तीसगढ़ की दुर्दशा और जनता की नाराजगी के कारण छत्तीसगढ़ से कन्नी काटकर एमपी से आगे बढ़ने वाले राहुल गांधी की कदमबोसी के लिए कांग्रेस और उसकी सरकार इसलिए दीगर राज्यों में जा रही है क्योंकि यहां जनता का सामना नहीं कर पा रही। वरना कांग्रेस के नेता भानुप्रतापपुर छोड़कर यहां वहां घूम नहीं रहे होते।

प्रदेश भाजपा महामंत्री केदार कश्यप ने कहा कि कांग्रेस भानुप्रतापपुर के उपचुनाव को छोड़कर राहुल गांधी के पीछे भाग रही है। उनकी यात्रा के पल्लू में छुपने की जगह उन्हें ही छत्तीसगढ़ क्यों नहीं बुलवा लिया? उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार ने 4 साल में भानुप्रतापपुर में एक भी काम नहीं किया। नाराज जनता इनके मंत्रियों के सामने भूपेश बघेल सरकार मुर्दाबाद के नारे लगा रही है। सरकार जनता के सवालों का जवाब नहीं दे पा रही क्योंकि अब तक जनता को केवल छलावा देती आई है।

भाजपा प्रदेश महामंत्री केदार कश्यप ने कहा कि भूपेश बघेल सरकार ने आदिवासियों का आरक्षण सुनियोजित तरीके से छिनवाया है। इससे आदिवासी समाज कांग्रेस को सबक सिखाने तैयार है। इससे घबराकर कांग्रेस ने भानुप्रतापपुर उपचुनाव में हाथ खड़े कर दिए हैं। राहुल की यात्रा तो एक बहाना है।