प्रभास और कृति सेनन की फिल्म आदिपुरुष का लोग काफी टाइम से इंतज़ार कर रहें है। यह फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है। बता दें कि अभी इस फिल्म का ट्रेलर रिलज नहीं हुआ है। लेकिन अब इस फिल्म से जुड़ी अपडेट्स सामने आ रही हैं। फिल्म आदिपुरुष का ट्रेलर जल्द ही रिलीज होने वाला हैं। वहीं फिल्म को लेकर काफी विवाद भी जारी है। अब तक फिल्म के कई पोस्टर भी सामने आ चुके हैं। काफी इंतजार के बाद आदि पुरुष के मेकर्स ने इसके ट्रेलर की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है। आइए जानते हैं कि इस शानदार फिल्म का ट्रेलर कब रिलीज होगा।

9 मई को रिलीज होगा फिल्म का ट्रेलर

आदिपुरुष फिल्म के डायरेक्टर ओम राउत ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल पर अपनी अपकमिंग फिल्म के ट्रेलर को लेकर एक बड़ी जानकारी दी है। उन्होंने ट्विटर पर आदिपुरुष का पोस्टर शेयर करते हुए ट्रेलर रिलीज डेट का ऐलान किया है। उन्होंने इसके साथ लिखा है ट्रेलर 9 मई 2023 को रिलीज हो रहा है। आप देख सकते हैं कि ओम ने प्रभास की तस्वीर शेयर की है। इसमें वे धनुष लिए हुए नजर आ रहे हैं। वहीं सीता नवमी के मौके पर इस फिल्म का राम सिया राम ऑडियो टीजर भी रिलीज किया गया है।

18 देशों में रिलीज होगा फिल्म का ट्रेलर

भारत के अलावा फिल्म का ट्रेलर अमेरिका, कनाडा, मिडिल ईस्ट, ऑस्ट्रेलिया न्यूजीलैंड, सिंगापुर, इंडोनेशिया, थाईलैंड, मलेशिया, हांगकांग, फिलीपींस, म्यांमार, श्रीलंका, जापान, अफ्रीका, ब्रिटेन, रूस और मिस्र में रिलीज किया जाएगा।

न्यूयॉर्क के ट्रिबेका फिल्म फेस्टिवल में होगा फिल्म का वर्ल्ड प्रीमियर

न्यूयॉर्क के ट्रिबेका फिल्म फेस्टिवल में 13 जून को आधी रात फिल्म का वर्ल्ड प्रीमियर होगा। फिल्म फेस्टिवल में फिल्म को मिडनाईट ऑफरिंग के तौर पर पेश किया जाना है। वहीं, बिग स्क्रीन पर फिल्म 16 जून को 3D में रिलीज होगी की जाएगी।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

सोशल मीडिया पर इस ऑडियो टीजर को रिलीज करने के साथ इसके कैप्शन में मां सीता का वर्णन किया गया था। बता दें कि आदि पुरुष 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। ओम राउत के निर्देशन में बनी इस फिल्म में प्रभास और कृति सेनन के अलावा सैफ अली खान और सनी सिंह भी अहम किरदारों में हैं। वहीं जब रामनवमी के मौके पर आदिपुरुष का नया पोस्टर रिलीज हुआ था तो उस पर जमकर विवाद हुआ था। इसके बाद जब हनुमान जयंती के अवसर पर हनुमानजी का लुक सामने आया तो उस पर भी काफी बवाल हुआ था।