Monday, November 29, 2021
spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeaccidentAccident Breaking: विजयादशमी का दिन बना काल, ट्रॉली पलटने से 11 लोगों...

Accident Breaking: विजयादशमी का दिन बना काल, ट्रॉली पलटने से 11 लोगों की मौत,सात महिलाएं व चार बच्चे शामिल, मुख्यमंत्री ने जताया शोक

spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

टीआरपी डेस्क। झांसी के पास भीषण सड़क हादसे में 11 लोगों की मौत की खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि मरने वालों में सात महिलाएं व चार बच्चे शामिल हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार भांडेर से चिरगांव की ओर आ रहे ट्रैक्टर आ रहा था जिसमें ट्राली महिलाएं व बच्चे सवार थे। ट्राली अनियंत्रित होकर पलट गई जिससे 11 लोगों की जान चली गई है। उत्तरप्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस घटना पर गहरा शोक जताया है।

मिली जानकारी के मुताब‍िक ट्रैक्टर ट्रॉली में कुल 30 से 32 सवारियां बैठी थीं। भांडेर रोड पर सामने से अचानक गाय आने पर ट्रैक्‍टर बेकाबू हो गया। इसके बाद पास के धान के खेत में पलट गया। इससे ट्रैक्टर में बैठी सवारियों में से 07 महिलाओं और 4 बच्चों सहित कुल 11 लोगों की मौके पर मौत हो गई। जबकि करीब 6 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के ल‍िए मेडिकल कॉलेज भेजा गया है। साथ ही घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

योगी ने जताया शोक

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने झांसी जिले के चिरगांव थाना के पास हुए इस भीषण सड़क हादसे में हुई 11 लोगों की मौत पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने हादसे में मारे गए लोगों की शांति की कामना करते हुए मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है। इसी के साथ मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को इस हादसे में घायल हुए लोगों को उपचार के पूरे प्रबन्ध करने के निर्देश दिए हैं।

घायलों को इलाज जारी

पुल‍िस के अनुसार, ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार लोग पंडोखर से झांसी के चिरगांव की ओर जा रही थी। तभी रास्ते में अचानक इतना भयानक हादसा हो गया। सूचना म‍िलते ही पुलिस टीम की ओर से तत्काल मौके पर पहुंचकर घायलों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज झांसी में भर्ती कराया गया है। वहीं हादसे में मरने वालों का पंचायतनामा भरकर अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -CG Health - Purush Nasbandi Pakwada

R.O :- 11660/ 5





Most Popular