बिग बॉस का हिस्सा रही एक्ट्रेस ने की आत्महत्या… कहा था, मैं एक लूजर हूं, मैं इच्छामृत्यु की मांग करती हूं

बॉलीवुड डेस्क। कन्नड़ एक्ट्रेस और बिग बॉस का हिस्सा रह चुकी जयश्री रमैया ने आज बैंगलुरू के ओल्ड एज एंड रिहैबिलिटेशन सेंटर में आत्महत्या कर ली है। जानकारी के अनुसार रमैया काफी समय से डिप्रेशन का समना कर रही थी। उनका इलाज बैंगलुरू के संध्या किरण आश्रम में चल रहा था। जयश्री के उठाए इस कदम से कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री सदमे में है।

पहले भी कर चुकी दो बार मरने की कोशिश

आपको बता दें, इससे पहले भी जयश्री ने अपने फेसबुक के जरिए यह बात लोगो से शेयर की थी। जिसके मुताबिक वह दो बार खुद को नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर चुकी थीं। उन्होंने फेसबुक पर लिखा, कि उनका दुनिया से मन भर चुका है। वह डिप्रेशन में हैं और इसके साथ उन्होंने गुड बाय मैसेज भी फेसबुक पर शेयर किया। हालांकि, बाद में उन्होंने अपना यह पोस्ट डिलीट कर दिया था और बताया था कि वह सुरक्षित है।

इसके बाद जयश्री 25 जुलाई, 2020 को अपने फैंस के साथ फेसबुक लाइव के जरिए जुड़ी थीं। जिसमे उन्होंने खुलकर अपने डिप्रेशन के बारे में बात की थी। इस दौरान उन्होंने यह भी बताया था कि कैसे उन्होंने खुद को हानि पहुंचाने की कोशिश की।

आर्थिक रूप से मजबूत पर डिप्रेशन से उबर नहीं पायी

रमैया ने कहा था कि मैं यह सब पब्लिसिटी के लिए बिल्कुल भी नहीं कर रही हूं। मैं सुदीप सर से आर्थिक सहायता की भी उम्मीद नहीं कर रही हूं। मैं केवल अपनी मौत की उम्मीद कर रही करती हूं, क्योंकि मैं इस डिप्रेशन से नहीं लड़ पा रही हूं। मैं आर्थिक रूप से मजबूत हूं लेकिन डिप्रेशन में हूं। मैं कई सारे निजी मुद्दों से जूझ रही हूं। मैं बचपन से ही धोखे का शिकार होती आई हूं और मैं इससे उबर नहीं पा रही हूं। मैं एक लूजर हूं, मैं इच्छामृत्यु की मांग करती हूं।

आपको बता दें कि मॉडलिंग की दुनिया से फिल्मों में आईं जयश्री की पहली फिल्म Uppu Huli Khara थी। इसके आलावा वह चर्चित शो ‘बिग बॉस सीजन 3’ का भी हिस्सा रही हैं। बॉलुवड और टीवी के कई सारे सितारे पिछले साल अपनी जिंदगी गंवा चुके हैं। ऐसे में अब जयश्री रमैया का जाना सभी के लिए एक और दुखद समाचार है

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर…