Home छत्तीसगढ़ सौमित्र और साध्वी के बयान पर कांग्रेस का वार, कहा देश से...

सौमित्र और साध्वी के बयान पर कांग्रेस का वार, कहा देश से माफी मांगे मेदी और शाह

26
0
समीक्षा
पूर्व सरकार के निर्णयों की समीक्षा जरूरी, सीएम के बयान का कांग्रेस ने किया समर्थन

रायपुर। अनिल सौमित्र और साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के शर्मनाक बयानों की कड़ी निंदा करते हुए प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री एवं संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने बीजेपी पर हमला बोला है।

उन्होंने कहा है कि राष्ट्रपिता महात्म गांधी और गोडसे को लेकर दिए गए बयानों से बाजपा को दोहरा चरित्र उजागर हो गया है। उन्होंने इन बयानों के लिए प्रधनमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से देश से माफी की मांग की है। साथ ही कहा है कि सौमित्र और साध्वी को भाजपा का निलंबन नोटिस दिखावा मात्र है।

भाजपा में हिम्मत है तो इन नेताओं को पार्टी से निकाल बाहर करें। उन्होंने कहा कि यह गांधीजी की ही ताकत है जो 5 साल तक प्रेस से बचने वाले मोदी को भी मजबूर होकर आज प्रेस कान्फ्रेंस करना पड़ा। अगर चुनाव नहीं होते तो भाजपा साध्वी और अनिल सौमित्र के साथ खड़ी होती।

भाजपा पर तीखा प्रहार करते हुए प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री एवं संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि पाकिस्तान में तो कामदे आजम जिन्ना की समाधि में फूल चढ़ाने भाजपा सरकार के उपप्रधानमंत्री आडवाणी जी गये थे।

नवाज शरीफ की माता के जन्मदिन पर मोदी जी बिन बुलाये पाकिस्तान चले गये थे। अटल बिहारी बाजपेयी जी भी तो सदा-ऐ सरहद नाम से चलाई गयी बस की पहली ट्रिप में, उद्घाटन ट्रिप में बैठकर पाकिस्तान चले गये थे।

1925 में आरएसएस की स्थापना के समय आरएसएस और मुस्लिम लीग दूसरे की मदद करते ही आ रहे है। दरअसल साम्प्रदायिकता अपने अस्तित्व के लिये विपरीत साम्प्रदायिकता पर ही निर्भर करती है। आरएसएस और भाजपा भी साम्प्रदायिकता पर ही अपने अस्तित्व के लिये निर्भर है।

 

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें 

Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें  और Youtube  पर हमें subscribe करें।