Monday, November 29, 2021
spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
Homeमनोरंजनआरोग्य सेतु ऐप: आखिर अपने किस बॉडीगार्ड को लेकर अजय देवगन ने...

आरोग्य सेतु ऐप: आखिर अपने किस बॉडीगार्ड को लेकर अजय देवगन ने शेयर किया वीडियो, जिसकी PM मोदी ने भी की तारीफ

spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

मुंबई। देश में लॉकडाउन के कारण सबकुछ बंद हैं। फिल्मी हस्तियां भी अपने घरों में कैद हैं। ऐसे में बॉलीवुड ऐक्टर अजय देवगन को अपना पर्सनल बॉडीगार्ड मिल गया है। अजय देवगन ने इस बॉडीगार्ड को लेकर ट्विटर पर एक वीडियो भी शेयर किया है। आपको बता कि ऐक्टर अजय देवगन के बॉडीगार्ड का नाम हैं, सेतु। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी अजय देवगन के वीडियो की तारीफ की है। दरअसल अजय देवगन का पर्सनल बॉडीगार्ड और कोई नहीं बल्कि आरोग्य सेतु ऐप है जिसे मोदी सरकार ने पूरे 130 करोड़ जनता की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए बनाया है। सरकार का यह ऐप लोगों को कोरोना वायरस संक्रमण के खतरे और जोखिम का आकलन करने में मदद करता है।

अभिनेता अजय देवगन नेदी ऐप की जानकारी

वीडियो में अभिनेता अजय देवगन ने इस ऐप के बारे में लोगों को बताने की कोशिश की है कि कोरोना में यह ऐप हम तक की अहम जानकारी पहुंचा सकता है। और हमारे परिवार की सुरक्षा में कितनी मदद कर सकता है। अजय देवगन ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- ‘कोरोना से लड़ाई में हर भारतीय का अपना पर्सनल बॉडीगार्ड ‘कोरोना से लड़ाई में हर भारतीय का अपना पर्सनल बॉडीगार्ड बनाने के लिए शुक्रिया प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी। सेतु मेरा बॉडीगार्ड है और आपका भी। अभी डाउनलोड करें SetuAarogya ऐप।’ अजय देवगन ने अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन, सलमान खान, काजोल, अक्षय कुमार और रणवीर सिंह को भी टैग किया है।

पीएम मोदी ने भी की तारीफ

अजय देवगन की इस वीडियो पर कमेंट करने में पीएम मोदी भी पीछे नहीं रहे,। उन्होंने लिखा- ‘बहुत बढ़िया अजय देवगन। आरोग्य सेतु हमें सुरक्षित रखता है और यह हमारे पूरे परिवार और देश को भी कोरोना से बचाता है।’ इसी के साथ कोरोना के खिलाफ इस लड़ाई को और मजबूत बनाने के लिए उन्होंने आरोग्य सेतु ऐप को डाउनलोड करने की अपील भी की है। पीएम मोदी के अलावा अमित शाह ने भी अजय देवगन के वीडियो की तारीफ की।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें 

Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें  और Youtube  पर हमें subscribe करें।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -CG Health - Purush Nasbandi Pakwada

R.O :- 11660/ 5





Most Popular