बिग ब्रेकिंग: छत्तीसगढ़ के इस जिले में लौटा लॉ​कडाउन, स्थिति बिगड़ी तो और भी जिलों में हो सकता है लागू

रायपुर। कोरोना संक्रमण को रोकने छत्तीसगढ़ में पंद्रह दिनों का लॉकडाउन खत्म होने के बाद अब रायगढ़ जिले में फिर से एक सप्ताह का लॉकडाउन लगा दिया गया है। कलेक्टर ने इसके आदेश गुरुवार को जारी कर दिए है। बता दें कि लॉकडाउन में ढील मिलने से कई जिलों में संक्रमितों मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ी है स्थिति और बिगड़ी तो और भी जिलों में हो सकता है लॉ​कडाउन का फैसला लिया जा सकता है।

छत्तीसगढ़ में कुछ दिनों पहले पंद्रह दिनों का लॉकडाउन खत्म हुआ था. लेकिन अब फिर से एक सप्ताह का लॉकडाउन लगने जा रहा है. एक सप्ताह का लॉकडाउन रायगढ़ कलेक्टर ने रायगढ़ जिले में 16 से 23 अगस्त तक शहरी क्षेत्रों में लॉकडाउन के आदेश जारी किए हैं। जिले के शहरी क्षेत्रों में रायगढ़ नगर निगम, नगर पंचायत सरिया, धरमजगढ़ शामिल हैं, जहां सप्ताह भर के लिए लाकडाउन के आदेश जारी किए गए हैं।रायगढ़ सरिया और धरमजयगढ़ नगरीय क्षेत्र की सीमा पूरी तरह से सील होंगी।

लॉक डाउन के दौरान समस्त शासकीय, अर्द्धशासकीय, अशासकीय कार्यालयों को आमजन हेतु उक्त अवधि तक के लिए बंद किया गया है। जिले के नगरीय क्षेत्रों में समस्त सार्वजनिक परिवहन सेवायें, जिसमें निजी बसें, टैक्सी, ऑटो-रिक्शा, बसें, ई-रिक्शा, रिक्शा का परिचालन भी बंद रहेगा।

देखें आदेश