Thursday, January 27, 2022
spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeTop Storiesरायपुर रेलवे स्टेशन में हुआ ब्लास्ट, 6 जवान हुए घायल

रायपुर रेलवे स्टेशन में हुआ ब्लास्ट, 6 जवान हुए घायल

spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

रायपुर। राजधानी के रेलवे स्टेशन में खड़ी एक ट्रेन में ब्लॉस्ट हुआ है। इस हादसे में सीआरपीएफ के करीब 6 जवान घायल हुए हैं। मिली जानकारी के मुताबिक यह हादसा सुबह 6ः30 बजे हुआ है। सीआरपीएफ की 211 बटालियन के जवान स्पेशल ट्रेन से जम्मू जा रहे थे। तभी ग्रेनेड डमी कारतूस बॉक्स में रखा था। सामान शिफ्टिंग के दौरान बारूद ट्रेन की बोगी में रखते ही फट गया।

घटना में 6 लोगो के घायल होने की सूचना है। हवलदार विकास चौहान को ज्यादा चोटे आने से निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। में दो बोगियों में शिफ्टिंग के दौरान ये घटना हुई है। घायल जवानों को निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया है. वहीं इस घटना के बाद सीआरपीएफ के वरिष्ठ अफसर मौके पर पहुंचकर हादसे वाली जगह का मुआयना कर रहे हैं।

आज सुबह 6:30 बजे झारसुगुड़ा से जम्मू तवी जा रही सीआरपीएफ की स्पेशल ट्रेन जो की प्लेटफार्म नंबर दो पर खड़ी थी। जिसमें तीन कंपनी 65bn, B/80bn और G/211bn की शिफ्ट हो रही थी, सामान लोडिंग के दौरान इगनाइटर सेट और एसडी कार्तिज जो की ट्यूब लॉन्चिंग में यूज होता है, का एक बॉक्स लोडिंग के दौरान Spl ट्रेन के बोगी no 9 के गेट के पास हाथ से छूट गया जिससे छोटा सा ब्लास्ट हुआ।

इससे 4 जवान घायल हो गए जिनमें से एक हेड कांस्टेबल चौहान को नारायणा हॉस्पिटल में एडमिट किया है शेष 3 जवान फर्स्ट देकर ट्रेन के साथ रवाना हो गए, इस ट्रेन के प्रभारी 2IC/81bn केके कन्हार थे।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

RELATED ARTICLES
- Advertisment -CG Go Dhan Yojna

R.O :- 11682/ 53

Chhattisgarh Clean State

R.O :- 11664/78





Most Popular