कामेडी और एक्शन का तड़का होगी बॉलीवुड फिल्म पैशन ऑफ खजाना ‘पीओके’, अगस्त में एक साथ 1500 स्क्रीन में होगी रिलीज

रायपुर। Movie Passion Of Khazana बॉलीवुड फिल्म पैशन ऑफ खजाना ‘पीओके’यानि कामेडी और एक्शन का तड़का…राजधानी रायपुर के फिल्म प्रोड्यूसर ओम त्रिपाठी फिल्म्स के बैनर तले बन रही बॉलीवुड फिल्म पैशन ऑफ खजाना ‘पीओके’ की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है। ‘पीओके’ अगस्त में पूरे इंडिया के लगभग 1500 स्क्रीन में एक साथ रिलीज की जाएगी।

कामेडी और एक्शन से भरपूर इस फिल्म के मुख्य किरदार में ओम त्रिपाठी, प्रतिष्ठा ठाकुर, ज्ञानदीप पांडेय और प्राची बघेल लीड रोल में होंगे, अन्य कलाकारों में स्वाप्निल गजुलवार, आकाश पांडेय, किशन दीक्षित आदि होंगे। फिल्म के डायरेक्टर शैलेश लाल हैं।

फिल्म प्रोड्यूसर ओम त्रिपाठी ने बताया कि ‘पीओके’ एक कॉमेडी फिल्म है और इसकी शूटिंग इंदौर, मुम्बई, गोवा और मलेशिया में होगी। इसमें बॉलीवुड के कई बड़े और दिग्गज चेहरे भी दिखाई देंगे।

फ़िल्म के म्यूजिक में बहुत ध्यान दिया गया है और इसमें जुबिन नौटियाल, यासिर देसाई, पलक मुच्छाल, श्रेया घोषाल, जावेद अली जैसे सिंगर ने अपनी आवाज़ दी है। फिल्म में कॉमेडी के साथ साथ जबरदस्त एक्शन भी होगा। जिसके लिए साउथ से बेस्ट एक्शन डायरेक्टर्स की टीम को लिया गया है।

ओम त्रिपाठी ने बताया कि ये फिल्म अगस्त में पूरे इंडिया के लगभग 1500 स्क्रीन में एक साथ रिलीज होगी।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर…